Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Wedding: Salman Khan को नहीं मिला शादी का न्योता, पर उनके बॉडीगार्ड शेरा संभालेंगे सिक्योरिटी

कैटरीना की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट में सलमान खान का नाम शामिल नहीं है। भले ही कैटरीना ने सलमान (Salman Khan) को वेडिंग इन्विटेशन नहीं भेजा हो, लेकिन उनके पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा (Shera) कैटरीना की शादी में सिक्योरिटी का जिम्मा संभालेंगे।

Salman Khan Personal bodyguard Shera  to provide security for Katrina kaif and Vicky Kaushal kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2021, 2:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी इन दिनों बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय है। कपल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेज बरवाड़ा में शादी करने जा रहा है। कहा जा रहा है कि कैटरीना की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट में सलमान खान का नाम शामिल नहीं है। भले ही कैटरीना ने सलमान (Salman Khan) को वेडिंग इन्विटेशन नहीं भेजा हो, लेकिन उनके पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा (Shera) कैटरीना की शादी में सिक्योरिटी का जिम्मा संभालेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेरा को शादी में एक्स्ट्रा सिक्योरिटी का जिम्मा दिया गया है। 

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) के सिक्युरिटी गार्ड अपनी खुद की सिक्योरिटी कंपनी टाइगर सिक्योरिटी चलाते हैं। एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, शेरा की कंपनी को को बरवाड़ा फोर्ट में सिक्योरिटी इंचार्ज का जिम्मा दिया गया है। बरवाड़ा में बॉलीवुड सेलेब्स और वीआईपी मूवमेंट को देखते हुए शेरा को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। कैटरीना-विक्की की शादी के फंक्शन्स 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट में होंगे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हाई सिक्युरिटी की व्यवस्था की गई है।

जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को भी सुरक्षा का जिम्मा : 
VIP गेस्ट्स की सिक्युरिटी का जिम्मा जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को भी दिया गया है। इस दौरान 100 बाउंसर होटल के बाहर सुरक्षा में तैनात रहेंगे। ये बाउंसर भी रविवार को यहां पहुंच जाएंगे। होटल में केवल गेस्ट, इवेंट कंपनी और ऑथोराइज्ड होटल स्टाफ ही एंट्री कर सकेगा। मोबाइल या कोई भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ले जाने पर पाबंदी रहेगी। बता दें कि होटल के जिस हिस्सा में शादी होगी, वहां हाई सिक्युरिटी की व्यवस्था है। होटल के पिछले हिस्से से कर्मचारियों को अंदर जाने की इजाजत है। इसके लिए दो चेक पोस्ट बनाए गए हैं। टाइट चैकिंग और आई कार्ड दिखाने के बाद ही अंदर एंट्री मिलेगी।

शादी में शामिल होंगे 120 मेहमान : 
कैट-विक्की की शादी में करीब 120 गेस्ट के शामिल होने की उम्मीद है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि पार्किंग, बैरिकेडिंग, साफ-सफाई आदि की जिम्मेदारी पंचायत की होगी, जबकि वीआईपी गेस्ट के आने-जाने दौरान यातायात व्यवस्था की जिम्मेदारी बरवाड़ा पुलिस की होगी। जिस जगह शादी होगी उस एरिया से दूर-दूर पर बैरीकेड्स लगाएं गए हैं, ताकि हर कोई अंदर न सके। गेस्ट लिस्ट में शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, नेहा धूपिया और अंगद बेदी के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें -
Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: दूल्हे के पापा ने इन लोगों के लिए घर के बाहर किया खाने का इंतजाम

Katrina Kaif Family : 8 भाई-बहनों में पांचवे नंबर की हैं कैटरीना कैफ, बचपन से ही रहीं पिता के प्यार से महरूम

Katrina Kaif Vicky Marriage : शादी के इतने दिन पहले होटल हाई सिक्युरिटी के हवाले, मोबाइल भी किया बैन

Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage: एक जुनून के चलते विक्की कौशल ने इंजीनियरिंग की नौकरी को मारी थी ठोकर

Katrina Kaif Vicky Marriage : स्पेशल तौर पर डिजाइन किए कांच से बने रॉयल मंडप में 7 फेरे लेगा कपल


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios