Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिरकार मिल ही गया शाहरुख-सलमान को TIGER 3 के लिए वक्त, जानें कब-कहां शूट होगा क्लाइमैक्स

वो वक्त आ ही गया जब शाहरुख खान और सलमान खान फिल्म टाइगर 3 के क्लाइमैक्स की शूटिंग साथ करेंगे। लंबे समय से मेकर्स दोनों की डेट्स का इंजतार कर रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख इस महीने के आखिर चेन्नई से मुंबई लौटेंगे और शूट में हिस्सा लेंगे।

salman khan shahrukh khan to shoot together for tiger 3 at the end of september month as per reports KPJ
Author
First Published Sep 6, 2022, 9:18 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आखिरकार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने बिजी शेड्यूल से फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग के लिए वक्त निकाल ही लिया। रिपोर्ट्स की मानें तो लंबे समय से मेकर्स दोनों की एक साथ डेट्स चाह रहे जो संभव नहीं हो पा रही थी। लेकिन अब खबर है कि दोनों इस महीने के आखिर में टाइगर 3 के क्लाइमैक्स की शूटिंग मुंबई में करेंगे। आपको बता दें कि टाइगर 3 सलमान खान की टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म है। पिछली दोनों फिल्मों एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है, ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। अब फैन्स टाइगर 3 का इंतजार कर रहे है। कुछ महीने पहले सलमान ने फिल्म से जुड़ा एक टीजर शेयर कर बताया कि मूवी 2023 की ईद के मौके पर रिलीज होगी। 


अपकमिंग फिल्मों के शूट में बिजी सलमान-शाहरुख
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही अपनी-अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। सलमान जहां किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग कर रहे है तो वहीं शाहरुख साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान की शूटिंग में बिजी है। जवान की शूटिंग इन दिनों चेन्नई में की जा रही है, जो इस मंथ के आखिरी तक चलेगी। ईटाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो सितंबर के आखिरी में शाहरुख मुंबई लौट आएंगे और टाइगर 3 की शूटिंग के लिए सलमान को ज्वाइन करेंगे। खबर है कि शाहरुख को डायरेक्टर राजकुनार हिरानी की फिल्म डंकी की शूटिंग भी करनी है। इस फिल्म में शाहरुख पहली बार तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।


टाइगर 3 की शूटिंग का लास्ट शेड्यूल
टाइगर 3 अपने शूटिंग शेड्यूल के आखिरी पड़ाव पर है और शाहरुख खान के साथ स्पेशल सीक्वेंस शूट करने के बाद फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो जाएगी। टाइगर फ्रैंचाइजी में सलमान की तीसरी फिल्म फरवरी 2021 में फ्लोर पर आई थी। इसमें इमरान हाशमी निगेटिव रोल और कैटरीना कैफ पाकिस्तानी जासूस जोया के किरदार में नजर आएंगे। फ्रैंचाइजी की यह फिल्म मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है, जबकि पिछली दो फिल्मों को कबीर खान और अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था।

 

ये भी पढ़ें
'अब तुम बॉलीवुड पत्नी नहीं' सोहेल खान से तलाक के बाद आखिर क्यों उठ रहे सीमा सजदेह को लेकर ऐसे सवाल ?

बेटी को गोद में लिए गणेश विसर्जन करने पहुंचे अल्लू अर्जुन, लाडली ने पापा संग खूब लगाए बप्पा के जयकार

73 सालों से बॉलीवुड से जुड़ा है राकेश रोशन का परिवार,  फैमिली के इन 7 दिग्गजों ने खूब कमाया नाम

माथा हिला देगी इन 5 फिल्मों पर मेकर्स द्वारा लगाई रकम, 1 का बजट इतना Cuttputlli जैसी बन जाए 7 मूवी

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios