Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकना CISF जवान को पड़ा भारी? इस वजह से जब्त हो गया मोबाइल...

सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग करने मुंबई से रूस के लिए रवाना हुए थे।  सीआईएसएफ के जवान उन्हें एयरपोर्ट के अंदर जाने से रोल लिया था। अब खबर आ रही है कि सीआईएसएफ जवान सोमनाथ मोहंती को सलमान को रोकना भारी पड़ गया है और वे खुद पचड़े में फंस गए हैं। 

Salman khan stopped by CISF jawan for document verification at airport is now in trouble
Author
Mumbai, First Published Aug 24, 2021, 11:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 4 दिन पहले सलमान खान (salman khan) अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग करने मुंबई से रूस के लिए रवाना हुए थे। उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अलावा फिल्म के क्रू मेंबर्स भी। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो में दिखाया था एक सीआईएसएफ का जवान सलमान को एयरपोर्ट के अंदर जाने से रोकता है और उन्हें पहले चैकिंग कराने को कहता है। लेकिन अब खबर आ रही है कि सीआईएसएफ जवान सोमनाथ मोहंती को सलमान को रोकना भारी पड़ गया है और वे खुद पचड़े में फंस गए हैं। इतना ही नहीं उनके अधिकारियों ने उनका मोबाइल जब्त कर लिया है। दरअसल, ऐसा इसलिए किया गया है ताकि सोमनाथ इस मुद्दे पर मीडिया से बात ना कर पाएं। रिपोर्टिस की मानें तो एक अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सलमान को एयरपोर्ट पर रोकने को लेकर सोमनाथ ने मीडिया से बात की थी और इसी के बाद उनपर कार्रवाई की गई।


सीआईएसएफ के अधिकारियों का कहना है यह प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। सोमनाथ अब किसी मीडिया हाउस से बात ना कर पाए इसीलिए उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया है।  इस फिल्म की तो इसकी ज्यादातर शूटिंग तुर्की में होगी। इसके अलावा 5 अलग-अलग इंटरनेशनल डेस्टिनेशन्स पर भी फिल्म के सीन्स शूट किए जाएंगे। मुंबई में इस फिल्म की 45 की शूट कोरोना लॉकडाउन से पहले की गई थी। इसमें ज्यादातर सीन्स सलमान ने शूट किए थे। फिल्म में इमरान हाशमी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट बने हैं, जो भारतीय जासूस सलमान खान से टक्कर लेगा। 


स्पाई फिल्मों की सीरीज है टाइगर
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया था- सलमान की हर फिल्म में हीरो की एंट्री के लिए स्पेशल सीन शूट किए जाते हैं। लेकिन टाइगर 3 के मेकर्स ने इस बार विलेन के लिए ऐसा ही सीन शूट करने की प्लानिंग की है। डायरेक्टर मनीष शर्मा और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा है। टाइगर फ्रेंचाइजी एक स्पाई फिल्मों की सीरीज है, जिसका पहला पार्ट एक था टाइगर 2012 में आया था। इसका डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। पहली फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने 2017 में फिल्म का दूसरा पार्ट टाइगर जिंदा है रिलीज किया था। इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios