Asianet News Hindi

KRK के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई चाहते हैं सलमान, कहा- आश्वासन देने के बाद भी कर रहे भद्दे कमेंट

सलमान खान और कमाल राशिद खान (KRK) के बीच शुरु हुआ विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोमवार को सलमान ने कोर्ट में एक एप्लीकेशन देकर KRK के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई करने की अपील की है। 

Salman Khan Wants contempt action against KRK kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 8, 2021, 2:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सलमान खान और कमाल राशिद खान (KRK) के बीच शुरु हुआ विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोमवार को सलमान ने कोर्ट में एक एप्लीकेशन देकर KRK के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई करने की अपील की है। अपील में सलमान की तरफ से कहा गया है कि केआरके ने उनके खिलाफ न बोलने का वादा किया था, लेकिन बावजूद इसके वो लगातार उनके खिलाफ अपमानजनक बातें कर रहे हैं। बता दें कि सलमान खान ने पिछले महीने KRK के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया था। 

इस केस की सुनवाई के दौरान KRK के वकील मनोज गड़करी ने वादा किया था कि उनके क्लाइंट अगली सुनवाई तक सलमान खान के खिलाफ किसी तरह का अपमानजनक कमेंट या पोस्ट नहीं करेंगे। सोमवार को सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने एडिशनल सेशन जज सीवी मराठे से कहा कि आश्वासन के बावजूद KRK का लगातार सलमान के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट करना अदालत की अवमानना है। मामले की अगली सुनवाई अब 11 जून को होगी। 

 

बता दें कि KRK लगातार सलमान खान के खिलाफ सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने सलमान का नाम लिए बिना कमेंट करते हुए कहा- बॉलीवुड के गुंडे भाई का दुख मुझसे देखा नहीं जाता। एक अकेले क्रिटिक ने इस बेचारे का पूरा करियर खत्म कर दिया। लेकिन करियर था ही कहां? एक्टिंग का A नहीं आता। जबर्दस्ती का स्टार था। बस मुझे पब्लिक को ये बताने में थोड़ा टाइम लगा। सत्यमेव जयते।

क्या है पूरा मामला : 
KRK ने सलमान खान की फिल्म 'राधे :योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज के बाद इसका रिव्यू किया था। इसमें उन्होंने सलमान की फिल्म और उनकी एक्टिंग को वाहियात बताया था। इसके बाद सलमान की तरफ से KRK के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया गया था। हालांकि सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए इस दावे को गलत बताया था। टीम का कहना था कि KRK के खिलाफ ये केस इसलिए किया गया है, क्योंकि उन्होंने सलमान के ब्रांड बीईंग ह्यूमन को बदनाम करने के साथ ही उस पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। वहीं KRK का मानना है कि ऐसा सिर्फ सलमान की फिल्म का नेगेटिव रिव्यू करने की वजह से किया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios