Asianet News Hindi

शाहरुख की पठान में अहम रोल निभा सकते हैं सलमान, शूटिंग के लिए निकालेंगे 12 दिन का वक्त

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर काफी बज है। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के जरिए जहां शाहरुख खान अपना कमबैक करने जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बड़ी खबर ये है कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) कैमियो कर सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शाहरुख के अलावा, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के बाद अब सलमान का भी नाम जुड़ गया है।

salman khan will play cameo in shah rukh khan upcoming movie pathan kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2020, 6:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। करीब 2 साल से भी ज्यादा वक्त से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) किसी फिल्म में नजर नहीं आए। वो आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, लेकिन अब उनकी फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर काफी बज है। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही फिल्म पठान के जरिए जहां शाहरुख खान अपना कमबैक करने जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर बड़ी खबर ये है कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) कैमियो कर सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शाहरुख के अलावा, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के बाद अब सलमान का भी नाम जुड़ गया है। ऐसे में इस फिल्म के सुपरहिट होने के चांस भी बढ़ गए हैं। 
Shah Rukh Khan, Dabangg 3, Salman Khan, salman sings birthday song for SRK

पहले ऐसा कहा जा रहा था कि पठान में सलमान खान कैमियो करेंगे लेकिन अब खबर आ रही है कि सलमान इस फिल्म में एक्सटेंडेड कैमियो करने जा रहे हैं। मतलब ये कि सलमान को भी अब इस फिल्म में अच्छा स्क्रीन स्पेस मिलने वाला है। कहा जा रहा है कि सलमान खान पठान की शूटिंग के लिए अलग से 12 दिन का वक्त निकालने जा रहे हैं। वैसे इस समय सलमान खान अपनी मेगा बजट फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं लेकिन खबर ये भी है कि सलमान अपने इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने से पहले शाहरुख की पठान को पूरा करना चाहते हैं। 

A Timeline Of Salman Khan & Shahrukh Khan's Friendship. - Filmibeat

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही अपनी फिल्म राधे में नजर आएंगे। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में जबर्दस्त एक्शन देखने को मिलेगा। वहीं खबर ये भी है कि सलमान एक बार फिर पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है। इसके अलावा सलमान किक 2 और शेर खान जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। 

शाहरुख खान ने कहा, सलमान की तरह ही हर लड़की को I LOVE YOU बोलते फिरते हैं  अबराम | Shah Rukh Khan Explained How Abram Khan Is Like Salman Khan

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios