Asianet News HindiAsianet News Hindi

KGF 2 से सामने आया संजय दत्त का खतरनाक लुक, हिल गया सोशल मीडिया, फैन्स बोले- यही है सबसे बड़ा खलनायक

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले संजय दत्त 62 साल के हो गए है। उनके जन्मदिन के मौके पर मोस्ट अवेडेट अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) के मेकर्स ने फिल्म से उनका नया लुक शेयर किया है। सामने आए पोस्टर में संजय दत्त बेहद खूंखार नजर आ रहे हैं।

Sanjay Dutt Birthday KGF 2 makers released actor new look from film fans go crazy on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 29, 2021, 3:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले संजय दत्त (Sanjay Dutt) 62 साल के हो गए है। उनके जन्मदिन के मौके पर मोस्ट अवेडेट अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) के मेकर्स ने फिल्म से उनका नया लुक शेयर किया है। सामने आए पोस्टर में संजय दत्त बेहद खूंखार नजर आ रहे हैं। नए पोस्टर में वे सफेद दाढ़ी, हाथ में तलवार और काला चश्मा पहने दिख रहे हैं। उनका लुक देख सोशल मीडिया पर फैन्स क्रेजी हो गए हैं और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। फैन्स ने कमेंट्स करते हुए कहा- यही है सबसे बड़ा खलनायक। बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर और यश है। वहीं, इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। डायरेक्टर ने संजय दत्त का लुक ट्वीट करते हुए लिखा- युद्ध प्रगति के लिए होता है, गिद्ध भी मुझसे सहमत होंगे। #अधीरा, जन्मदिन की शुभकामनाएं संजय दत्त सर।


संजय दत्त ने ट्वीट पर मेकर्स को थैंक्स कहा है। उन्होंने लिखा- जन्मदिन की  शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद। #KGFChapter2 पर काम करना अद्भुत रहा है। मुझे पता है कि आप सभी लंबे समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह इंतजार बेकार नहीं जाएगा। एक ने संजय दत्त का लुक देखकर कमेंट किया- अल्ट्रा स्टाइलिश विलेन। एक ने लिखा- हैप्पी बर्थडे सर, भगवान आपको और ऊंचाइओं पर ले जाए। 


फिल्म केजीएफ 2 इस साल की सबसे अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश और संजय दत्त के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म केजीएफ 2 में रवीना टंडन भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इन दिनों मेकर्स इसका पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क पूरा करने में जुटे हुए हैं। फिल्म की डबिंग बाकी है, जिस कारण मेकर्स इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं कर रहे हैं। 


पहले फिल्म अगस्त या सितंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने अपना प्लान बदल दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो केजीएफ 2 के मेकर्स  इस साल के अंत में फिल्म रिलीज कर सकते हैं। फिल्म से जुड़े सूत्र ने से मिली जानकारी के हिसाब से जानकारी दी है कि यश फिल्म क्रिसमस 2021 या फिर न्यूईयर 2022 पर रिलीज हो सकती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios