Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्वॉयफ्रेंड को अब तक नहीं भुला पाईं संजय दत्त की बेटी, महीनेभर पहले इस वजह से चली गई थी जान

त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। रिचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी। मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं।

Sanjay Dutt Daughter Trishala Remember Boyfriend After His Death
Author
Mumbai, First Published Aug 17, 2019, 12:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला कुछ महीनों पहले बताया था कि वो एक इटैलियन शख्स को डेट कर रही हैं। हालांकि कुछ दिनों बाद ही त्रिशाला ने एक और पोस्ट के जरिये बताया कि उनके ब्वॉयफ्रेंड की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई। इस बात को अब एक महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन त्रिशाला अब भी इस सदमे से उबर नहीं पाई हैं। त्रिशाला ने हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपना दर्द बयां किया है। हालांकि त्रिशाला ने इस फोटो के साथ कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन उनका ये फोटो शेयर करना साफतौर पर जाहिर करता है कि वो अब तक ब्वॉयफ्रेंड को भुला नहीं पाई हैं।

ब्वॉयफ्रेंड की डेथ पर त्रिशाला ने बयां किया था दर्द...
त्रिशाला ने लिखा था- ''मेरा दिल टूट गया, मुझे प्यार करने के लिए, मेरी केयर करने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। तुमने मुझे जिंदगी में इतना खुश रखा है जितना मैं पहले कभी नहीं रही। तुमसे मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई। तुम हमेशा मेरे भीतर जिंदा रहोगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जब तक कि हम दोबारा नहीं मिलते।''

मौसी के साथ न्यूयॉर्क में रहती हैं त्रिशाला

त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल से लॉ में ग्रैजुएशन कर चुकी हैं। इसके बाद वह न्यूयॉर्क की हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी से मास्टर्स की डिग्री भी ले चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल, वे फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। उन्होंने 2014 में अपनी 'ड्रीम ड्रेसेस एक्सटेंशन' लाइन शुरू की। बता दें, संजय दत्त और त्रिशाला की मां  रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ था। रिचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से 10 दिसंबर, 1996 को उनकी मौत हो गई थी। मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं। अब वह 31 साल की हो चुकी हैं। वहीं, संजय दत्त ने मान्यता से तीसरी शादी की है। मान्यता से उनके दो बच्चे बेटा शाहरान और बेटी इकरा हैं। 

संजय नहीं चाहते थे त्रिशाला फिल्मों में आए
संजय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो नहीं चाहते थे कि त्रिशाला कभी फिल्मों में आए। दरअसल वे चाहते थे कि त्रिशाला अच्छे स्कूल और कॉलेज में पढ़े और अपना करियर किसी दूसरी फील्ड में बनाए। 
संजय ने फिल्मों के लिए काफी मेहनत की है। उनका कहना है कि फिल्मों में आने के लिए इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिए, ये ग्लैमर की दुनिया है, लेकिन यहां पर काम करना आसान नहीं है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios