Asianet News Hindi

61 साल के Sanjay Dutt ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, फैन्स को दिया खास मैसेज हो रहा वायरल

कोरोना को लेकर सरकार लगातार लोगों से अपील कर रही है कि भीड़भाड़ वाली जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाएं रखे। साथ ही इस वायरस के खिलाफ देश में टीकाकरण अभियान भी चल रहा है। इसी बीच 61 साल के संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी कोरोना वैक्सीन का पहले डोज लगवा लिया है। संजय ने बीकेसी जंबो वैक्सीनेशन सेंटर में कोविड 19 वैक्सीन का पहला डोज लगवाया है। वैक्सीन लगवाते संजय की फोटो भी सामने आ गई है। वे इस दौरान वैक्सीन लगवाते हुए कैमरे की तरफ देखकर हल्के से मुस्कराते नजर आ रहे हैं। 

sanjay dutt take corona vaccination dose give message to fans to protect themselve share photo on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 24, 2021, 10:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देश में फिर से कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र के बाद अब पंजाब, कर्नाटक, गुजरात, मध्य प्रदेश और दिल्ली में भी कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में सरकार लगातार लोगों से अपील कर रही है कि भीड़भाड़ वाली जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग बनाएं रखे। साथ ही इस वायरस के खिलाफ देश में टीकाकरण अभियान भी चल रहा है। इसी बीच 61 साल के संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी कोरोना वैक्सीन का पहले डोज लगवा लिया है। संजय ने बीकेसी जंबो वैक्सीनेशन सेंटर में कोविड 19 वैक्सीन का पहला डोज लगवाया है। वैक्सीन लगवाते संजय की फोटो भी सामने आ गई है। वे इस दौरान वैक्सीन लगवाते हुए कैमरे की तरफ देखकर हल्के से मुस्कराते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)


संजय ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करने के साथ संजय ने सभी डॉक्टर्स और पूरी टीम को शुक्रिया कहा है। उन्होंने फैंस को कोरोना से बचाव के सभी जरूरी नियम फॉलो करने के लिए मैसेज भी दिया। बता दें कि हाल ही में संजय ने अपना लुक भी बदला किया है। उनने नए लुक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पिछले साल संजय कैंसर के शिकार हुए थे। उस समय उन्होंने कहा था कि वे बहुत जल्द इस बीमारी से निजात पाएंगे। यह घटना अगस्त 2020 की है। उसके कुछ महीने बाद अक्टूबर में उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि पिछले कुछ सप्ताह का समय मेरे लिए काफी कठिन रहा है लेकिन यह कहा जाता है कि भगवान अपने सबसे मजबूत सिपाही को ही कठिन से कठिन चुनौती देता है। बता दें कि वे इस समय कई फिल्म प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। 

Sanjay Dutt hospitalised due to breathing complain but Covid test is  negative
वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय आखिरी बार आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म सड़क 2 में नजर आए थे। ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी। वे जल्दी ही फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाले हैं जो इसी साल 16 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में संजय के अलावा साउथ के सुपरस्टार यश और रवीना टंडन लीड रोल में हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios