मुंबई. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ होने के चलते मंबई के लीलावती अस्पताल में दाखिल कराया गया था। उन्हें शनिवार करीब शाम चार बजे सीने में असहजता का एहसास हुआ, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में दाखिल कराने का फैसला किया गया। इसके बाद संजय दत्त ने अस्पताल से अपनी तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए कहा है कि वो एक या दो दिन में अपने घर पहुंच जाएंगे। संजय ने लिखा- मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मैं अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हूं और मेरी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल में डॉक्टर्स, नर्स और सभी स्टॉफ की मदद से मैं एक या दो दिन में अपने घर पहुंच जाऊंगा। दुआओं और शुभकामनाओं के लिए सभी का शुक्रिया।


हुआ था कोरोना टेस्ट
आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे संजय का कोरोना टेस्ट भी किया गया, इसमें रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। फिलहाल उनको नॉन-कोविड वार्ड में रखा गया है। लीलावती अस्पताल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर डॉ. वी. रविशंकर ने बताया कि अस्पताल में भर्ती कराए जाने के वक्त संजय का ऑक्सीजन लेवल ऊपर-नीचे हो रहा था। फिलहाल उनकी तबीयत सामान्य है और चिंता की कोई बात नहीं है। डॉ. रविशंकर ने बताया कि संजय को गैर-कोविड वार्ड में दाखिल कराया गया है और डॉक्टर अच्छी तरह से उनकी जांच में जुटे हैं और उनपर कई तरह के टेस्ट किए जाएंगे।


कई महीनों से अकेले रह रहे थे संजय
बता दें कि कोरोना के दौरान जब से लॉकडाउन लगा है उसे पहले से संजय की पत्नी और दोनों बच्चे दुबई चले गए थे। तभी से संजय अपने मुंबई वाले घर में अकेले रह रहे हैं। 10 दिन पहले ही संजय ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। 


3 दिन पहले रिलीज था नई फिल्म का पोस्टर
3 दिन पहले ही संजय की अपकमिंग फिल्म सड़क 2 का पोस्टर रिलीज किया गया था। ये फिल्म 29 साल पहले आई फिल्म सड़क का सीक्वेल है। इस फिल्म से महेश भट्ट 21 साल बाद पर्दे पर बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं। फिल्म में संजय के अलावा आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में है। 


बर्थडे पर मिला था खास गिफ्ट
कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले संजय के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उनकी अपकमिंग फिल्म केजीएफ -2 के मेकर्स ने उन्हें खास गिफ्ट दिया था। मोस्ट अवटेडेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' से संजय का खतरनाक विलेन 'अधीरा' का लुक रिलीज किया गया था। संजय ने फिल्म का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा था- मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला। मुझे इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट नहीं मिल सकता था। धन्यवाद पूरी टीम का।