मुंबई. आलिया भट्ट (alia bhatt) की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (gangubai kathiawadi) का फर्स्ट पोस्टर लुक और टीजर सामने आया है। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) अपने जन्मदिन यानी 24 फरवरी को पोस्टर और टीजर इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस फिल्म में आलिया एकदम अलग लुक में नजर आ रही हैं। पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गई है। फिल्म इसी साल 30 जुलाई को रिलीज की जाएगी। आलिया इस फिल्म में अपने करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने जा रही हैं। आलिया पोस्टर में सफेद रंग के कपड़े पहने दिख रही हैं और उनके माथे पर लाल रंग की बिंदी लगी हुई है। 


1 मिनट 31 सेकंड के टीजर में आलिया पूरी तरह छाई हुई हैं। टीजर की शुरुआत वॉइस ओवर से होती है। इसमें कहा गया- कहते हैं कि कमाठीपुरा में कभी अमावस की रात नहीं होती क्योंकि वहां गंगू रहती है। टीजर में आलिया की एंट्री भी जबरदस्त है। वो कहती हैं- गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी। टीजर में आलिया ने एक से बढ़कर एक डायलॉग बोले हैं। इज्जत से जीने का किसी से डरने का नहीं, न पुलिस से न एमएलए से न मंत्री से किसी के बाप नहीं डरने का, जमीन पर बैठी बहुत अच्छी लग रही है तू आदत डाल ले क्योंकि तेरी कुर्सी तो गई, कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं जैसे डायलॉग आलिया ने दमदार तरीके से बोले हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी कैमियो करते नजर आएंगे।


आलिया ने इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए बताया है कि गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी। यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब के एक चैप्टर माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। असल जिंदगी में जिस महिला के किरदार को आलिया निभा रही हैं उनका नाम गंगूबाई कोठेवाली था। एक समय पर गंगूबाई के संपर्क मुंबई अंडरवर्ल्ड डॉन और राजनेताओं से थे।