Asianet News HindiAsianet News Hindi

संजय लीला भंसाली नहीं करना चाहते 'हीरा मंडी' का डायरेक्शन लेकिन 1 वजह के चलते बदलना पड़ा फैसला

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली की वेब सीरिज हीरा मंडी को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबर है कि वे इस सीरिज का पहला एपिसोड डायरेक्टर करेंगे और बाकी 6 एपिसोड को विभु पुरी निर्देशित करेंगे। पहले भंसाली सिर्फ इस वेब सीरिज में बतौर प्रोड्यूसर ही जुड़ने वाले थे और वे इसका डायरेक्शन नहीं करना चाहते थे। 

Sanjay leela bhansali web series heera mandi updates KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 13, 2021, 11:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. डायरेक्टर और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरिज हीरा मंडी (Heera Mandi) को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो पहले भंसाली सिर्फ इस वेब सीरिज में बतौर प्रोड्यूसर ही जुड़ने वाले थे और वे इसका डायरेक्शन नहीं करना चाहते थे। लेकिन अब खबर है कि वे इस सीरिज का पहला एपिसोड डायरेक्टर करेंगे और बाकी 6 एपिसोड को विभु पुरी निर्देशित करेंगे। भंसाली को अपना फैसला नेटफ्लिक्स की वजह से बदलना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हीरा मंडी भंसाली का 12 साल पुराना ड्रीम प्रोजेक्ट है। लेकिन इसका निर्देशन नहीं करने का एकमात्र कारण यह है कि वे अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के पोस्ट-प्रोडक्शन में बिजी है। 


7 एपिसोड में बनेगी हीरा मंडी
बता दें कि वेब सीरिज हीरा मंडी 7 एपिसोड की सीरिज है, जिसमें से भंसाली इसका पहला एपिसोड डायरेक्ट करेंगे। बाकी एपिसोड विभु पुरी निर्देशित करेंगे। बता दें कि विभु ने भंसाली को फिल्म सावरियां में असिस्ट किया था और फिल्म गुजारिश के डायलॉग्स लिखने में मदद की थी। बता दें कि हीरा मंडी में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी लीड रोल में है। बाकी कास्ट की भी जल्दी ही घोषणा की जाएगी।


बिजी चल रहे भंसाली
भंसाली इन दिनों एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय ने शाहरुख खान के साथ अपकमिंग फिल्म इजहार के लिए हाथ मिलाया है। वहीं, पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार भंसाली अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से बैजू बावरा के लिए बातचीत कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए भंसाली और दीपिका के बीच कई बैठकें हुई हैं। सूत्र की मानें तो इस फिल्म में दीपिका 1952 की डकैत रानी ​​रूपमती का रोल प्ले करती नजर आ सकती है। भंसाली गंगूबाई काठियावाड़ी के एडिट और पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं। वहीं, उनकी एक टीम है बैजू बावरा की तैयारी में छोटे-छोटे कदम उठा रही है। दीपिका की हामी के बाद बाकि एक्टर्स से फिल्म को लेकर बात की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios