Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटी सारा की कार्तिक आर्यन के साथ बढ़ती नजदीकियों से खुश नहीं हैं अमृता, सामने आई ये वजह

सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' (2018) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' में नजर आईं। उनकी ये दोनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर कामयाब रहीं।

Sara Ali Khan mother Amrita is not happy for Her relation with Kartik Aryan
Author
Mumbai, First Published Nov 14, 2019, 2:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सारा अली खान फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मीडिया में कार्तिक आर्यन के साथ सारा के अफेयर की खबरें हमेशा चर्चा में रहती हैं। दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं। हालांकि कार्तिक के साथ बढ़ती सारा की नजदीकियों से उनकी मां अमृता सिंह बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। अमृता नहीं चाहतीं कि सारा का नाम किसी शख्स के साथ जुड़े। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि यह खबर जब मां अमृता के कानों तक पहुंची तो उन्हें यह सब अच्छा नहीं लगा। अमृता चाहती हैं कि सारा फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दें और इस तरह की गॉसिप से दूर ही रहें। बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सारा और कार्तिक अपने-अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से एक-दूसरे को वक्त नहीं दे पा रहे हैं। 

दिवाली पार्टी में साथ दिखे थे सारा-कार्तिक : 
बता दें कि दिवाली के मौके पर करन जौहर ने एक पार्टी दी थी, जिसमें सारा और कार्तिक साथ नजर आए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' में साथ नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी काम कर रहे हैं। 

कार्तिक को डेट करने की बात पहले ही कह चुकीं हैं सारा : 
सारा अली खान पापा सैफ के साथ कुछ वक्त पहले करन जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करन' में पहुंची थीं। यहां उनसे पूछा गया था कि वह किस एक्टर को डेट करना चाहेंगी? उन्होंने जवाब में कहा था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहेंगी। इस पर सैफ ने कहा था कि अगर वो पैसे वाले हैं तो ठीक है। इसके बाद अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह ने एक इवेंट में सारा और कार्तिक की मुलाकात भी कराई थी। सारा का कार्तिक को डेट करने की इच्छा को लेकर जब करीना कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मुझे लगता है कि दोनों की जोड़ी जमेगी।

'केदारनाथ' से सारा ने किया था डेब्यू : 
सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' (2018) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' में नजर आईं। उनकी ये दोनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर कामयाब रहीं। इसके साथ ही सारा दर्शकों के दिल में भी जगह बनाने में सफल रही हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios