मुंबई. देश-दुनिया में कोरोना का कहर अभी भी कम नहीं हुआ है। रोज हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इसी वायरस की वजह से रोज कई लोगों की जान भी जा रही है। भारत में लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक 2 शुरू हो गया है। इसमें लोगों को घर से बाहर निकले के साथ कई सुविधाएं भी दी गई है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे है। इसी बीच सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान में अपने इंस्टाग्राम मां अमृता सिंह के साथ एक फोटो शेयर की। इस फोटो में मां-बेटी दोनों ही मैचिंग ड्रेस में नजर आ रहे हैं। 


अमृता से चेहरे पर मुस्कान
सारा द्वारा शेयर की फोटो में अमृता सिंह के सफेद बाल, चेहरे पर मुस्कान और बेटी सारा के साथ मैचिंग ड्रेस में नजर आ रही है। सारा ने इस फोटो पर कैप्शन लिखा- एक दिन मां के साथ… #twinning #winning. फोटो में दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है। बता दें कि कुछ ही घंटों में इस फोटो पर 19 लाख से ज्यादा लाइक्स आए हैं। 


सारा का वर्कफ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा वेलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म लव आज कल में दिखाई दी थी। इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन संग रोमांस करती नजर आई थी। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। सारा की आने फिल्में कुली नं, वन और अतरंगी रे हैं। फिलहाल सारा फैमिली के साथ घर पर वक्त बिता रही है।