Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sara Ali Khan को सुशांत राजपूत की आई याद, केदारनाथ के मंसूर के लिए लिखा भावुक पोस्ट

 सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) 7 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी। जिसमें  उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। सारा अपनी पहली फिल्म के तीन साल पूरे होने पर इंस्टाग्राम पर फिल्म का वीडियो शेयर कर पोस्ट लिखा। 

Sara ali khan pens emotional note for sushant singh rajpurt as kedarnath movie completes 3 years NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2021, 8:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच अदाकारा को सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) की याद आ गई। उन्होंने एक  भावुक पोस्ट लिखा। इस पोस्ट को लेकर फैंस को भी मंसूर की याद आ गई। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में शुमार सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन फिल्मों में किरदार के रूप में आज भी वो हमारे बीच हैं।  दरअसल, सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) 7 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी। जिसमें  उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था।

सारा अपनी पहली फिल्म के तीन साल पूरे होने पर इंस्टाग्राम पर फिल्म का वीडियो शेयर कर पोस्ट लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा, ''3 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हुआ। मैं एक्टर बनी और मेरी पहली व सबसे स्पेशल फिल्म रिलीज हुई। मुझे नहीं पता कि मैं कभी एक्सप्लेन कर पाऊंगी कि मेरे लिए 'केदारनाथ' फिल्म क्या मायने रखती है। लेकिन आज मुझे मेरा मंसूर याद आ रहा है। यह केवल सुशांत के अटूट सहयोग, निस्वार्थ मदद, लगातार मार्गदर्शन और सलाह ही थी, जिसके कारण मुक्कू (सारा अली खान का किरदार) आपके दिलों तक पहुंच पाया। केदारनाथ से एंट्रोमेडा। तुम हमेशा याद आओगे सुशांत।'सारा के इस पोस्ट को देखकर फैंस भी अपने चहेते स्टार को याद कर रहे हैं। 

सारा ने इन फिल्मों में दिखाया कमाल 

बता दें कि सारा अली खान इस  फिल्म के बाद सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। फिल्म ने करीब 240 करोड़ की कमाई की थी। सारा की दूसरी ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद वो 'लव आजकल' में दिखाई दी। लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन सारा की एक्टिंग की तारीफ हुई। इसके बाद वो वरुण धवन के साथ 'कुली नबंर 1' में एक्टिंग करते दिखाई दी। 

अतरंगी रे में अक्षय और धनुष के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

अब सारा की फिल्म 'अतरंगी रे' दर्शकों का मनोरंजन करने आनेवाली है।  वो इस फिल्म में इंडस्ट्री के दो दिग्गज एक्टर्स अक्षय कुमार और धनुष संग स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों को लग रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

और पढ़ें:

Jacqueline Fernandez के पास आइलैंड, 7 Cr का बंगला और कई महंगी गाड़ियां, इतने करोड़ की मालकिन है एक्ट्रेस

Katrina Vicky Wedding: कैट और विक्की की शादी में गेस्ट का किया गया शानदार स्वागत, वेलकम नोट वायरल

Vicky Katrina Marriage: मेहंदी की रस्म में नाचती दिखीं कैटरीना कैफ, तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios