मुंबई. कोरोना की दहशत पूरी दुनिया में फैली हुई है। रोज कई लोग इस वायरस का शिकार हो रहे है और कइयों की मौत भी हो रही है। भारत में भी हालात अच्छे नहीं है। यहां भी रोज कई लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार द्वारा लॉकडाउन के बाद अनलॉक 2 शुरू किया गया है। ये व्यवस्था जनता की सुविधा को ध्यान में रखकर बनाई गई है। फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कहानी-किस्से, फोटोज, थ्रोबैक वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म कुली नं. वन को लेकर एक ताजा खबर सामने आई है। खबर यह है कि ये फिल्म इस साल रिलीज नहीं होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😷 #coolieno1 हम आएंगे हसाने... ये वादा रहा

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Jun 11, 2020 at 1:04am PDT


ओटीटी पर नहीं रिलीज होगी फिल्म
कोरोना महामारी के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पूरी तरह से उथल-पुथल हो चुकी है। जहां कुछ फिल्मों की शूटिंग रूकी है वहीं कुछ फिल्में पूरी होने के बावजूद भी रिलीज नहीं हो पाई हैं। अब सभी मेकर्स या तो ओटीटी का सहारा ले रहे हैं या तो फिल्मों को अगले साल तक के लिए पोस्टपोन कर रहे हैं। अब वरुण धवन की फिल्म 'कुली नं 1' को भी अगले साल रिलीज करना तय किया गया है। कई दिनों से खबरें थीं कि सारा-वरुण की फिल्म 'कुली नं 1' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। हालांकि मेकर्स इसके पक्ष में नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🐶 kya time thaaa #fossilindia #vavavarun @fossil.in

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Jul 1, 2020 at 2:24am PDT


मेकर्स ने लिया फैसला
एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में एक मीटिंग रखी थी। इस मीटिंग में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर चर्चा की गई। सभी ने सहमति से फिल्म को अगले साल जनवरी में रिलीज करने का फैसला किया। रिपोर्ट के अनुसार अब इसे 1 जनवरी 2021 को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि 'कुली नं 1' फिल्म को पहले 1 मई को रिलीज करना था लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया है। इसके अलावा अजय देवगन की फिल्म मैदान भी अगले साल अगस्त तक टल गई है।