मिथुन चक्रवर्ती की ऑनस्क्रीन वाइफ जी रही है गुमनामी की जिंदगी,शॉकिंग ट्रांसफर्मेशन देख घूम जाएगा माथा

| Dec 07 2022, 03:30 PM IST

मिथुन चक्रवर्ती की ऑनस्क्रीन वाइफ जी रही है गुमनामी की जिंदगी,शॉकिंग ट्रांसफर्मेशन देख घूम जाएगा माथा
मिथुन चक्रवर्ती की ऑनस्क्रीन वाइफ जी रही है गुमनामी की जिंदगी,शॉकिंग ट्रांसफर्मेशन देख घूम जाएगा माथा
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कभी अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली भानुप्रिया गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। 55 साल की उम्र में उनका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है। उन्हें पहचाना मुश्किल हो गया है। यूं कहें कि अगर वो रास्ते में आपको दिख जाए तो पहचान नहीं पाएंगे कि ये मिथुन चक्रवर्ती की खूबसूरत हीरोइन रह चुकी हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. पहले भानुप्रिया (Bhanupriya) ने साउथ की मूवी में सफलता हासिल की, फिर बॉलीवुड का रुख किया। 80 और 90 के दशक में वो चहेती एक्ट्रेस में शुमार थी। 17 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली भानुप्रिया की  1983 में पहली तमिल फिल्म 'मेल्ला पेसुन्गल' आई। इसके बाद वो एक-एक करके सफलता की सीढ़ी चढ़ती गईं। विनोद खन्ना, जितेंद्र, मिथुन चक्रवर्ती, रजनीकांत जैसे स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली अदाकारा गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया है।

भानुप्रिया 55 साल की हो चुकी हैं। जहां इस उम्र में उनके समकालीन एक्ट्रेस अपने फिटनेस को बरकरार रखे हुए हैं, वहीं भानुप्रिया मोटी हो गई हैं। चेहरे पर भी उनके उम्र का असर दिखने लगा है। नेटिजंस उनका बदला हुआ लुक देखकर हैरान हैं। अदाकारा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें वो बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। 

Subscribe to get breaking news alerts

आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी में जन्मीं भानुप्रिया का असली नाम मंगा भामा है। उनके बारे में बताया जाता है कि उनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था। जब वो स्कूल में पढ़ाई कर रही थी उसी दौरान भाग्यराज गुरू की नजर उनपर पड़ी। उन्हें फिल्मों के लिए एक फ्रेश चेहरे की तलाश थी जो उनपर जाकर पूरी हुई। हालांकि वो मूवी के रोल के लिए छोटी थी। जिसकी वजह से उन्हें फिल्म में नहीं लिया गया।

एक्टिंग के लिए स्कूल की छोड़ दी पढ़ाई

इस घटना के बाद भानुप्रिया स्कूल नहीं गई क्योंकि उन्होंने दोस्तों को बोल दिया था कि वो मूवी कर रही हैं। लेकिन रोल नहीं मिलने की वजह से उनका मजाक बनता। हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी और दोबारा फोटोशूट कराया। जिसे देखकर उन्हें मूवी में कास्ट कर लिया गया।इसके बाद 1986 में वो 'दोस्ती दुश्मनी' से बॉलीवुड में डेब्यू  किया। यहां भी वो एक के बाद एक मूवी में हिट होती गईं। इंसाफ की पुकार, खुदगर्ज़, मर मिटेंगे, गरीबों का दादा, कसम वर्दी की, जहरीले और भाभी समेत कई मूवी में नजर आईं। 

शादी के सात साल बाद हुआ तलाक

निजी जिंदगी की बात करें तो भानुप्रिया ने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ एनआरआई बिजनेसमैन आदर्श कौशल के साथ शादी की थी। 1998  में वो कैलिफोर्निया जानकर सात फेरे लिए। लेकिन सात साल बाद उनका तलाक हो गया। उनकी एक बेटी अभिनया है जिसके साथ वो चेन्नई में रहती हैं। वो अपनी बेटी की परवरिश अकेले कर रही हैं।

और पढ़ें:

300 करोड़ में बन रही अक्षय कुमार की फिल्म को बचाने मेकर्स का बड़ा दांव, कराई साउथ के स्टार की एंट्री

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को साथ देखकर बेटे अरहान के निकले आंसू, साथ दिखे पर मिली नहीं नज़रें