300 करोड़ में बन रही अक्षय कुमार की फिल्म को बचाने मेकर्स का बड़ा दांव, कराई साउथ के स्टार की एंट्री

| Dec 07 2022, 03:20 PM IST

300 करोड़ में बन रही अक्षय कुमार की फिल्म को बचाने मेकर्स का बड़ा दांव, कराई साउथ के स्टार की एंट्री

सार

साउथ इंडियन स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन दूसरी बार अक्षय कुमार के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। अक्षय कुमार, उनके को-एक्टर टाइगर श्रॉफ और बाकी कास्ट और क्रू मेंबर्स ने पृथ्वीराज सुकुमारन का फिल्म में वेलकम किया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. 2022 में बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बैक टू बैक 4 असफल फ़िल्में 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey), 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj), 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) और 'राम सेतु' (Ram Setu) देने के बाद फ्लॉप का टैग झेल रहे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म को बचाने के लिए इसके मेकर्स ने हथकंडे अपनाने शुरू कर दिए हैं। हम बात कर रहे हैं एक्शन थ्रिलर 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyaan Chote Miyaan) की, जो पहले ही बॉलीवुड के दो एक्शन स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मौजूदगी की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। अब इस फिल्म में एक और एक्शन स्टार की एंट्री हो गई है और यह स्टार साउथ इंडियन सिनेमा से आया है। जी हां, 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय और टाइगर के साथ मलयालम फिल्मों के सुपरसितारा पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran)  भी नजर आएंगे। खुद अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर साझा की है।

अक्षय ने पोस्ट में यह लिखा

Subscribe to get breaking news alerts

अक्षय  ने 'बड़े मियां छोटे मियां' से पृथ्वीराज सुकुमार के किरदार का खुलासा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, "'बड़े मियां छोटे मियां' का परिवार अब और बड़ा हो गया है और कैसे? क्रेजी एक्शन रोलरकोस्टर पृथ्वीराज सुकुमार का फिल्म में स्वागत है। चलिए रॉक करते हैं दोस्त।" अक्षय के ट्वीट पर रिप्लाई कर पृथ्वीराज ने उन्हें सर कहकर संबोधन किया है और उनका शुक्रिया अदा किया है। अक्षय ने जो पोस्टर साझा किया है, उसमें बताया गया है कि फिल्म वे कबीर नाम का किरदार निभाएंगे।

फिल्म की टीम ने भी किया वेलकम

फिल्म में अक्षय कुमार के को-एक्टर टाइगर श्रॉफ, डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र, प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने भी पृथ्वीराज का पोस्टर साझा कर उनका वेलकम किया है। पृथ्वीराज ने उनका भी शुक्रिया अदा किया है।

पृथ्वीराज की चौथी हिंदी फिल्म 

'बड़े मियां छोटे मियां' पृथ्वीराज सुकुमारन की चौथी हिंदी फिल्म होगी। उन्होंने रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'अइया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जो 2012 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्हें अर्जुन कपूर स्टारर 'औरंगजेब', तापसी पन्नू और अक्षय कुमार स्टारर 'नाम शबाना' में भी महत्वपूर्ण रोल निभाते देखा जा चुका है। अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज दूसरी बार स्क्रीन साझा करेंगे। दोनों को पहले 'नाम शबाना' में देखा जा चुका है।

अगले साल पर्दे पर आएगी फिल्म 

बात 'बड़े मियां छोटे मियां' की करें तो अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही यह एक्शन फिल्म 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जान्हवी कपूर की भी महत्वपूर्ण भूमिका बताई जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म में बतौर विलेन दिखाई देंगे। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि फिल्म का निर्माण लगभग 300 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में हो रहा है।

और पढ़ें...

जैकलीन फर्नांडीज की कॉस्मेटिक सर्जरी पर मचा बवाल, VIRAL VIDEO देख लोग निकाल रहे भड़ास

छत्रपति शिवाजी महाराज से पहले अक्षय कुमार कर चुके इन 7 Real Heroes का रोल, जानिए कैसा रहा हाल?

'तारक मेहता...' के फैन्स को एक और झटका, शैलेश लोढ़ा के बाद अब इस एक्टर ने कहा शो को अलविदा

स्वरा भास्कर को नहीं मिल रहा काम! दर्द बयां कर बोलीं- बोलने की कीमत चुकानी पड़ रही