स्वरा भास्कर को नहीं मिल रहा काम! दर्द बयां कर बोलीं- बोलने की कीमत चुकानी पड़ रही

| Dec 06 2022, 06:34 PM IST

स्वरा भास्कर को नहीं मिल रहा काम! दर्द बयां कर बोलीं- बोलने की कीमत चुकानी पड़ रही

सार

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने 'तनु वेड्स मनु' में कंगना रनोट की सहेली और 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान की बहन जैसे महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं। उन्होंने 'अनारकली ऑफ़ आरा' और 'निल बटे सन्नाटा' जैसी फिल्मों में लीड रोल भी किए हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की मानें तो फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें पर्याप्त काम नहीं मिल रहा है। उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। उनके मुताबिक़, उन्हें मुखर होकर बोलने की कीमत चुकानी पड़ रही है। दरअसल, स्वरा भास्कर बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जो अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। अब उनका यह कहना कि उन्हें पर्याप्त काम नहीं मिल रहा है, वाकई ताज्जुब वाली बात है।

मैंने अपनी सबसे प्रिय चेज को जोखिम में डाला : स्वरा 

Subscribe to get breaking news alerts

स्वरा ने एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा, "मैंने जानते हुए भी उस चीज को जोखिम में डालना चुना है, जो मुझे सबसे ज्यादा प्यारी है। वह है मेरा काम। बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है और यह पर्सनल और इमोशनल रूप से बहुत मायने रखता है कि मुझे वह काम नहीं मिलता, जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है और वह है एक्टिंग। मुझे करने के लिए पर्याप्त काम नहीं मिलता है।"

'जो मौके मिल रहे, उनसे काफी इफेक्टिव एक्ट्रेस हूं'

स्वरा ने आगे कहा है, "मैं बेहतरीन एक्ट्रेस हूं और बेहद सक्षम हूं। मुझे जो मौके मिल रहे हैं, उनकी तुलना में काफी इफेक्टिव एक्ट्रेस हूं। करियर के लिहाज से मेरा ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर है। मैं 6 या 7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हूं और वेबसीरीज और शोज के पूरे बंच के लिए अग्रणी रही हूं। मुझे कभी भी खराब रिव्यू नहीं मिले।  मेरे पास पर्याप्त काम ना मिलने का कोई कारण नहीं होना चाहिए, लेकिन सही बात तो यह है कि नहीं मिल रहा है।"

राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में दिखी थीं 

स्वरा भास्कर राजनीतिक रूप से सक्रिय रहती हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने विचार साझा करती रहती हैं। हाल ही में स्वरा तब खूब चर्चा में रही थीं, जब वे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से जुड़कर मध्य प्रदश में उनके साथ कदम मिलाती नजर आई थीं। खुद स्वरा ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, "आज भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई और राहुल गांधी के साथ वॉक की। ऊर्जा, कमिटमेंट और प्यार प्रेरित करने वाला है। आम लोगों की भागीदारी, गर्मजोशी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक्साइटमेंट और राहुल गांधी का हर किसी और अपने आसपास की हर चीज का ध्यान रखना वाकई आश्चर्यजनक है।"

2009 से फिल्मों में काम कर रही हैं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर 2009 से फिल्मों में एक्टिंग हैं। उन्होंने फिल्म 'माधोलाल कीप वॉकिंग' से डेब्यू किया था। बाद में उन्हें 'गुजारिश', 'रांझणा', 'तनु वेड्स मनु' (फ्रेंचाइजी), 'प्रेम रतन धन पायो', 'निल बटे सन्नाटा' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। उनकी तीन फिल्मों 'शीर कोरमा', 'जहां चार यार' और 'मिसेज फैनी' फिलहाल प्रोडक्शन स्टेज में हैं। वे छोटे पर्दे पर 'रसभरी' और 'भाग बैनी भाग' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

और पढ़ें...

बिग बॉस विजेता दिव्या अग्रवाल ने कर ली सगाई, कुछ महीने पहले ही हुआ था बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

1000 रुपए महीना थी आमिर खान की पहली सैलरी, अब एक दिन में ही कर लेते हैं इससे 3347 गुना कमाई

सम्राट पृथ्वीराज के बाद अब छत्रपति शिवाजी बने अक्षय कुमार, फर्स्ट लुक देख लोग बोले- माफ़ कीजिए

नेहा कक्कड़ का डांस VIDEO देख लोगों ने उड़ाया मजाक, एक ने कहा- अरे छोटे हाथी, आपके बस का नहीं है

 

 
Read more Articles on