15

तस्वीरों के कैप्शन में दिव्या ने लिखा है, "क्या कभी मुस्कराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जिंदगी में और ज्यादा चमक आ गई है और अपनी इस जर्नी को शेयर करने के लिए मुझे सही इंसान मिल गया है। उनका हमेशा का वादा है। इस महत्वपूर्ण दिन से मैं कभी अकेली नहीं चलूंगी।"
 

Subscribe to get breaking news alerts

25

दिव्या ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की, वैसे ही उनके चाहने वालों की ओर से बधाई का तांता लग गया। मसलन, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "OMG! आप दोनों हमेशा खुश रहें।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "आप दोनों की शादी का इंतजार नहीं कर सकते।" एक यूजर ने लिखा है, "आप दोनों के लिए बेहद खुश हूं...आ जाओ दुबई, दोबारा पार्टी करते हैं।" 

35

वहीं कुछ यूजर्स ने दिव्या को ट्रोल करने की कोशिश भी की है। मसलन, एक यूजर का कमेंट है, "तुम कभी अकेली नहीं चलीं। तुम बस अपने साथ चल रहे इंसान को बदल रही थीं।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "सब पैसे की माया है।" एक यूजर ने लिखा है, "ये दिव्या लेडी रणबीर कपूर है।" एक यूजर ने लिखा है, "दीदी एक से दूसरे पर पहुंच गईं और बहुत ही जल्दी उनका भी काटने वाली हैं।"

45

अपूर्व पिलगांवकर से पहले दिव्या वरुण सूद को डेट कर रही थीं। दोनों का रिश्ता 2018 में टीवी रियलिटी शो 'ऐस ऑफ़ स्पेस' के सेट पर शुरू हुआ था। हालांकि, दोनों की दोस्ती इस शो में हिस्सा लेने से पहले से थी। लेकिन वरुण ने दिव्या के प्रति प्यार का कन्फेशन इसी शो पर आकर किया था।