टीवी शो 'इमली' की एक्ट्रेस का भयानक एक्सीडेंट, हाईवे पर कार को घसीटता ले गया ट्रक

| Dec 06 2022, 11:07 AM IST

टीवी शो 'इमली' की एक्ट्रेस का भयानक एक्सीडेंट, हाईवे पर कार को घसीटता ले गया ट्रक

सार

एक्ट्रेस ने एक बातचीत के दौरान अपने साथ हुए डरावने हादसे का अनुभव साझा किया और बताया है कि कैसे हिम्मत करके उन्होंने खुद को इस हादसे से सुरक्षित बचाया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. पॉपुलर टीवी सीरियल 'इमली' (Imlie) में शिवानी राणा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस हेतल यादव (Hetal Yadav) एक सड़क हादसे में बाल-बाल बची हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हादसा उस वक्त हुआ, जब वे शूटिंग से घर लौट रही थीं और कार खुद ड्राइव कर रही थीं। खुद हेतल ने एक बातचीत के दौरान अपने साथ हुए इस चौंकाने वाले हादसे के बारे में बताया है। उनके मुताबिक़, दुर्घटना में उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है, लेकिन यह जिस तरह से हुई, उसने उन्हें चौंका दिया है।

हेतल ने अपने बयान में यह कहा

Subscribe to get breaking news alerts

एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट न्यूज़ वेबसाइट से बातचीत में हेतल ने कहा, "बीती रात मैंने लगभग 8:45 बजे पैकअप किया और फिल्मसिटी से घर के लिए रवाना हो गई। जैसे ही मैं JVLR हाईवे पर पहुंची, एक ट्रक ने मेरी कार को टक्कर मार दी। ट्रक मेरी कार को घसीटते हुए फ्लाईओवर के किनारे तक ले गया, जहां से मरी कार गिर भी सकती थी। बाद में किसी तरह मैंने ट्रक के सामने अपनी कार रोकी और बेटे को फोन लगाया। मैंने उसे पुलिस को जानकारी के लिए कहा, क्योंकि इस घटना के बाद मैं बेहद डरी हुई थी।"

खुशकिस्मती से चोट नहीं आई

एक्ट्रेस ने इसी बातचीत में आगे कहा, "खुशकिस्मती से इस हादसे में मुझे किसी तरह की चोट नहीं  आई है। अगली सुबह मुझे सेट पर जल्दी रिपोर्ट करना पड़ा, क्योंकि वे इसके महत्वपूर्ण सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और मैं  नहीं चाहती थी कि मेरे साथ बनी अप्रत्याशित परिस्थतियों के चलते शूटिंग रोकनी पड़े।"

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं हेतल

हेतल यादव टीवी की दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 'बैरिस्टर बहू', 'दिल ये जिद्दी है', 'आप के आ जाने से' और 'मेरी आशिकी तुमसे ही' जैसे सीरियल्स में अहम किरदार निभाए हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी पर 2008 में आए शो 'बालिका वधू' से की थी। मुंबई की रहने वाली हेतल हमेशा से डांस कोरियोग्राफर बनना चाहती थीं, लेकिन बाद में उन्होंने एक्टिंग करियर बनाने का फैसला लिया। बताया जाता है कि हेतल को पहचान 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में ज्वाला का किरदार निभाने के बाद मिली थी। 'इमली' में उनका शिवानी राणा का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

और पढ़ें...

इन 13 फिल्मों में पाकिस्तान के खिलाफ एक शब्द भी ना था, फिर भी हुईं BAN, वजह जान पीट लेंगे माथा

SRK संग 'छैया छैया' का मौका गंवाने पर छलका शिल्पा शिरोड़कर का दर्द, बोलीं- कुछ लोगों को लगा मैं मोटी हूं

महिमा चौधरी ने फिर की कैंसर से लड़ाई पर बात, बताया बीमारी के दौरान कैसा था उनका हाल?

फिल्म की शूटिंग के दौरान 54 साल के स्टंटमैन का निधन, स्टंट करते 20 फीट की ऊंचाई से गिरा