फिल्म की शूटिंग के दौरान 54 साल के स्टंटमैन का निधन, स्टंट करते 20 फीट की ऊंचाई से गिरा

| Dec 05 2022, 07:35 PM IST

फिल्म की शूटिंग के दौरान 54 साल के स्टंटमैन का निधन, स्टंट करते 20 फीट की ऊंचाई से गिरा

सार

विजय सेतुपति की अपकमिंग फिल्म 'विदुथलाई' की फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी ने स्टंटमैन के दुखद निधन पर शोक व्यक्त किया है। सेट से जुड़े एक सूत्र ने घटना के बारे में विस्तार से बताया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ इंडियन फिल्मों के पॉपुलर स्टंटमैन एन.सुरेश (S. Suresh) का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) स्टारर अपकमिंग फिल्म 'विदुथलाई' (Viduthalai) के एक्शन सीक्वंस की शूटिंग के दौरान वे लगभग 20 फीट की ऊंचाई से गिरे, जिसके बाद उनका उन्हें बचाया नहीं जा सका। घटना शनिवार की बताई जा रही है। ख़बरों के मुताबिक़, एन. सुरेश शनिवार को जब एक स्टंट परफॉर्म कर रहे थे, तभी उनसे जुड़ी रस्सी टूट गई और काफी ऊंचाई से गिरने की वजह से उनकी जान चली गई। उनके निधन पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी मशहूर हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है।

ऐसा था फिल्म का एक्शन सीक्वेंस

Subscribe to get breaking news alerts

रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से लिखा है, "सुरेश को एक रस्सी से बांधा गया था, जो एक क्रेन से जुड़ी हुई थी। उन्हें एक पुल के ऊपर ट्रेन के टूटे हुए डिब्बों पर कूदना था। लेकिन जैसे ही उन्होंने जम्प किया रस्सी टूट गई और वे 20 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर पड़े। उन्हें तुरंत ही नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।" पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

प्रोडक्शन हाउस ने दी श्रद्धांजलि

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस आरएस इंफोटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक बयान जारी कर एन. सुरेश को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है, "बड़े दुख और शोक के साथ यह सूचित करना पड़ रहा है कि 'विदुथलाई' के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान हुई एक दुर्घटना में हमारे प्रिय स्टंटमैन एन. सुरेश का निधन हो गया है। अपनी पूरी सुरक्षा और स्टैंडबाय एम्बुलेंस जैसे एहतियाती उपायों के बावजूद हम इस पुण्य आत्मा को नहीं बचा सके। यह हमारी पूरी टीम के लिए बहुत बड़ा नुकसान है, जो कि हमारे दिलों और यादों से कभी ना मिटने वाला दर्द होगा। हम एन. सुरेश के परिवार के सदस्यों, करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 54 साल के एन. सुरेश अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

दो पार्ट में रिलीज होगी फिल्म

बात फिल्म 'विदुथलाई' की करें तो यह डायरेक्टर वेत्रिमारन की फिल्म है, जिसमें विजय सेतुपति के अलावा सूरी, गौतम वासुदेव मेनन और प्रकाश राज की अहम भूमिका है। फिल्म की रिलीज डेट अभी तक फाइनल नहीं हुई है, लेकिन इसे दो पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा।

और पढ़ें...

कौन 'Indian Idol 13' की यह कंटेस्टेंट, जिसकी खूबसूरती देख बार-बार मिल रही हीरोइन बनने की सलाह

विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने कर ली सगाई, डायरेक्टर ने इमोशनल मैसेज के साथ शेयर की तस्वीरें

मुसीबत में सिंगर लकी अली, सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

शक्ति कपूर को याद आए वो 3 थप्पड़, जिनकी वजह से छोड़ देना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री