15

जीतेंद्र की मौजोदगी में बिदिप्ता ने उनकी फिल्म 'आशा' का 'शीशा हो या दिल हो' और 'जैसे को तैसा' का 'अबके सावन में जी जले' गाने गाए, जिन्हें देखकर ना केवल शो के जज हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ प्रभावित हुए, बल्कि जीतेंद्र भी उनके कायल हो गए। जीतेंद्र ने बिदिप्ता की तारीफ़ करते हुए कहा, "आप बहुत प्रिटी गर्ल हो। सिर्फ प्रिटी होना महत्वपूर्ण नहीं है, आप जो गा रही हो, उसमें इतना इमोशन और एक्सप्रेशन बना हुआ था, वो देखके मुझे बहुत अच्छा लग रहा था। आप बहुत बढ़िया हीरोइन मटेरियल हो।"

Subscribe to get breaking news alerts

25

जीतेंद्र ने आगे कहा, "आपको फिल्म जरूर जॉइन करना चाहिए। मैंने बहुत न्यूकमर्स के साथ काम किया है, जितना अभी तजुर्बा है, मैं यह कह सकता हूं कि आप जरूर सक्सेसफुल होंगी और एकता (कपूर) वहां है ही। इसलिए आपको उसके लिए कोशिश करनी चाहिए।" जीतेंद्र के इस बयान के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि एकता कपूर बिदिप्ता को लॉन्च कर सकती हैं।

35

जीतेंद्र से पहले सूरज बड़जात्या उन्हें अपने बैनर से लॉन्च करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। सुभाष घई ने उन्हें फिल्मों में आने की सलाह दी थी। आयुष्मान खुराना समेत कई अन्य सेलेब्स भी उन्हें फिल्मों में एंट्री के लिए प्रोत्साहित कर चुके हैं।

45

मूल रूप से कोलकाता, पश्चिम बंगाल की रहने वाली बिदिप्ता चक्रवर्ती 'इंडियन आइडल 13' के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जो सीजन की शुरुआत से दर्शकों, जजों और मेहमानों का दिल जीतती आ रही हैं। इंडियन आइडल से पहले वे 'म्यूजिक पाठशाला', 'सारेगामापा लिटिल चैम्प' और 'सारेगामापा 2021' जैसे सिंगिंग रियलिटी शोज में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं।

55

बिदिप्ता अपने पिता के काफी करीब हैं और अपनी सफलता का श्रेय उन्हें ही देती हैं। उन्होंने एक बार एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, "यह तस्वीर मुझे मेरे बचपन की म्यूजिकल मेमोरीज याद कराती है।आज मैं यहां तक बचपन में मां और आपके द्वारा दिए गए सपोर्ट की वजह से ही पहुंची हूं। हर चेज के लिए शुक्रिया बाबा।"

और पढ़ें...

विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने कर ली सगाई, डायरेक्टर ने इमोशनल मैसेज के साथ शेयर की तस्वीरें

मुसीबत में सिंगर लकी अली, सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

शक्ति कपूर को याद आए वो 3 थप्पड़, जिनकी वजह से छोड़ देना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री

काजोल क्यों नहीं बनीं सनी देओल की हीरोइन? क्यों 'ग़दर' के तारा सिंह बनते-बनते रह गए गोविंदा