मुसीबत में सिंगर लकी अली, सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

| Dec 05 2022, 03:27 PM IST

मुसीबत में सिंगर लकी अली, सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

सार

लकी अली की मानें तो वे फिलहाल किसी काम के सिलसिले में दुबई में हैं। उन्होंने वहीं से कर्नाटक के डीजीपी को पत्र लिखा है और भू-माफिया द्वारा की जा रही गैरकानूनी गतिविधि को रोकने के लिए मदद की गुहार लगाई है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. पॉपुलर सिंगर लकी अली (Lucky Ali) की मानें भू-माफिया बेंगलुरु के केंचेनाहल्ली येलहंका में उनके खेतों पर कब्जा कर रहे हैं। सिंगर ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर अपने फैन्स से मदद की गुहार लगाई है। उनके मुताबिक़, वे जिस जमीन पर पिछले 50 साल से रह रहे हैं,  अब सुधीर रेड्डी और उनकी आईएस पत्नी रोहिणी सिंधूरी की मदद से उस जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। लकी अली के मुताबिक़ , उन्होंने इस बारे में कर्नाटक के डीजीपी को पत्र लिखकर यह गैरकानूनी गतिविधि रोकने में मदद मांगी है।

लकी अली ने पोस्ट में यह लिखा 

Subscribe to get breaking news alerts

लकी अली ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "प्रिय सभी लोगों, इसे ध्यान में लाने के लिए माफ़ करें। मैंने कर्नाटक के डीजीपी को लिखा है। यह मेरी शिकायत है..." इसके आगे लकी अली ने शिकायत पत्र लिखा है। उनकी शिकायत में लिखा है, "डियर सर, मैं मक़सूद मोहम्मद अली पुत्र दिवंगत एक्टर और कॉमेडियन मोहम्मद अली। मैं लकी अली के नाम से भी जाना जाता हूं। मैं इस वक्त काम के सिलसिले में दुबई में हूं। इसलिए यह अर्जेंट है। केनचेनाहल्ली येलहंका में मेरा खेत है, जो कि एक ट्रस्ट की संपत्ति है। लेकिन बेंगलुरु के भू-माफिया सुधीर रेड्डी (और मधु रेड्डी) द्वारा अपनी पत्नी (जो कि रोहिणी सिंधूरी नाम की आईएस अधिकारी है) की मदद से इस पर गैरकानूनी रूप से कब्जा किया जा रहा है। वे व्यक्तिगत लाभ के लिए राज्य के संसाधनों का दुरुपयोग कर रहे हैं। वे जबर्दस्ती और गैरकानूनी रूप से मेरे खेत में घुस रहे हैं और संबंधित कागजात दिखाने से मना कर रहे हैं।"

लकी अली ने आगे लिखा है, "मेरे कानूनी सलाहकार मुझे बता रहे हैं कि यह पूरी तरह गैरकानूनी है और उनके पास इस संपत्ति के अंदर दाखिल होने के लिए कोर्ट का आदेश भी नहीं है। क्योंकि हम पिछले 50 सालों से यहां रह रहे हैं।"

दुबई से जाने पहले क्यों नहीं मिल सके?

सिंगर ने शिकायत पत्र में आगे लिखा है, "मैं दुबई जाने से पहले आपसे मिलना चाहता था। लेकिन आप उपलब्ध नहीं थे। हमने ज्युडिशनल एसीपी को कंप्लेंट कर दी है। मुझे अब तक कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला है। मेरा परिवार और छोटे बच्चे फार्म पर अकेले हैं। मुझे लोकल पुलिस की ओर से कोई मदद नहीं मिल रही है। यहां तक कि वे कब्जा करने वाले लोगों की मदद कर रहे हैं और हमारी सिचुएशन और हमारी जमीन के कानूनी स्टेटस को लेकर उदासीन हैं। डियर सर, मेरा आग्रह है कि 17 दिसंबर को झूठे पजेशन को साबित करने की कोशिश में कोर्ट में होने जा रही अंतिम सुनवाई से पहले इस गैरकानूनी गतिविधि को रोकने में मदद करें। प्लीज हमारी मदद करें, क्योंकि हमारे पास इसे पब्लिक के बीच ले जाने के अलावा कोई और चारा नहीं है।"

कई गानों के सिंगर हैं लकी अली 

64 साल के लकी अली ने 1996 में फिल्म 'दुश्मन दुनिया का' के गाने 'नशा नशा' से बॉलीवुड में डब्यू किया था। उन्हें 'एक पल का जीना' (कहो ना प्यार है), 'जाने क्या ढूंढता है' (सुर) और 'हैरत' (अनजाना अनजानी) जैसे पॉपुलर गानों के लिए जाना जाता है।

और पढ़ें...

शक्ति कपूर को याद आए वो 3 थप्पड़, जिनकी वजह से छोड़ देना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री

काजोल क्यों नहीं बनीं सनी देओल की हीरोइन? क्यों 'ग़दर' के तारा सिंह बनते-बनते रह गए गोविंदा

शाहरुख़ खान की को-स्टार लगा रही काम के लिए गुहार, दर्द बयां कर बोली- इंडस्ट्री में बहुत खेमेबाजी है

सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर भड़के पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ, बोले- यह सरकार की नालायकी है