शाहरुख़ खान की को-स्टार लगा रही काम के लिए गुहार, दर्द बयां कर बोली- इंडस्ट्री में बहुत खेमेबाजी है

| Dec 04 2022, 06:58 PM IST

शाहरुख़ खान की को-स्टार लगा रही काम के लिए गुहार, दर्द बयां कर बोली- इंडस्ट्री में बहुत खेमेबाजी है
शाहरुख़ खान की को-स्टार लगा रही काम के लिए गुहार, दर्द बयां कर बोली- इंडस्ट्री में बहुत खेमेबाजी है
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

एक्ट्रेस को पिछली बार टीवी पर सीरियल 'कभी कभी इत्तेफाक' (2022) से में देखा गया था। फिल्मों में वे पिछली बार उर्वशी रौतेला स्टारर 'वर्जिन भानुप्रिया' नजर आई थीं, जो 2020 में रिलीज हुई थी।

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'यस बॉस' (Yes Boss) जैसे पॉपुलर सीरियल्स और शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) और प्रिटी जिंटा (Preity Zinta) स्टार 'कल हो ना हो' (Kal Ho Na Ho) जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) काम के लिए गुहार लगा रही हैं। एक्ट्रेस ने एक हालिया इंटरव्यू के दौरान लोगों से उन्हें काम देने की गुजारिश की। डेलनाज ने इस दौरान यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कई ग्रुप और कैम्प हैं, जो अपनी मोनोपोली चलाते हैं और खासकर सोशल मीडिया के आने के बाद यह ज्यादा हो गया है। उन्होंने यह दावा भी किया कि सोशल मीडिया पर ब्लू टिक वैरिफिकेशन ना होने की वजह से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त भी काम ना मिलने जैसी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं।

मैं नीना गुप्ता नहीं हूं : डेलनाज

Subscribe to get breaking news alerts

आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में डेलनाज ने कहा, "मैं नीना गुप्ता (जिन्हें सोशल मीडिया पर काम की गुहार लगाने के बाद से लगातार काम मिल रहा है) नहीं हूं, लेकिन हो सकता है कि कोई देख ले और कुछ काम कर जाए। कभी डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से सीधा कनेक्ट हुआ करता था। सतीश कौशिक ने 'कल हो ना हो' देखकर मुझे कॉल किया था। इन दिनों वह कनेक्शन टूट गया है। अब कास्टिंग डायरेक्टर्स के साथ जाना पड़ता है और संघर्ष करना पड़ता है। यह मौजूदा स्ट्रक्चर मुझे आज तक समझ नहीं आया है। यह ऐसा है कि आपको उनके दफ्तरों में जाना होगा। यहां बहुत ही ग्रुपिज्म और खेमेबाजी हो गई है।"

दोस्तों को भी नहीं मिल रहा काम

डेलनाज ने आगे बताया, "मेरे दोस्तों का कहना है कि कास्टिंग डायरेक्टर्स उन्हें काम नहीं दे रहे हैं, क्योंकि उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर ब्लू टिक नहीं है। वे लोग दो दशक से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने लीड रोल निभाए हैं।" डेलनाज ने आगे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स को लेकर शिकायत की। उनके मुताबिक़, उन्हें यह देखकर तकलीफ होती है कि रातोंरात स्टार बने लोग सफल हो जाते हैं और लंबे समय से काम कर रहे लोगों को काम नहीं रहा है।

1990 से फिल्म इंडस्ट्री में हैं डेलनाज 

डेलनाज ईरानी ने 1990 में आए म्यूजिक वीडियो 'गा गा गा गोरी गोरी' से डेब्यू किया था, जिसे बाबा सहगल ने आवाज़ दी थी। 1999 में आए आसिफ शेख स्टारर टीवी सीरियल 'यस बॉस' में उनके द्वारा निभाया गया कविता विनोद वर्मा का किरदार काफी पॉपुलर हुआ था। वे पति (अब पूर्व) राजीव पॉल के साथ डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। उन्हें कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 6' में कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था। फिल्मों की बात करें तो उन्हें 'कल हो ना हो' के अलावा 'दिल ने जिसे अपना कहा', 'भूतनाथ', 'रा-वन' और 'क्या सुपर कूल हैं हम' जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है।

और पढ़ें...

सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर भड़के पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ, बोले- यह सरकार की नालायकी है

तलाक के बाद की जिंदगी पर बात करते रो पड़ीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- मैंने जो फैसला लिया...

बॉक्स ऑफिस पर फिर बजा साउथ की फिल्म का डंका, इस फिल्म ने 2 दिन में कमा लिए इतने करोड़ रुपए

'Taarak Mehta...' की रीटा रिपोर्टर को बोल्ड अवतार के लिए मिली नसीहत, भड़की एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

 

 
Read more Articles on