बॉक्स ऑफिस पर फिर बजा साउथ की फिल्म का डंका, इस फिल्म ने 2 दिन में कमा लिए इतने करोड़ रुपए

| Dec 04 2022, 03:15 PM IST

बॉक्स ऑफिस पर फिर बजा साउथ की फिल्म का डंका, इस फिल्म ने 2 दिन में कमा लिए इतने करोड़ रुपए

सार

इस साउथ इंडियन फिल्म के आगे आयुष्मान खुराना स्टारर हिंदी फिल्म 'एन एक्शन हीरो' पानी मांग रही है, जिसने 2 दिन में सिर्फ  3.47 करोड़ रुपए कमाए हैं। जबकि दोनों फ़िल्में साथ में ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. साल 2022 शुरुआत से ही साउथ इंडियन फिल्मों के लिए शानदार रहा है। इस दौरान कई साउथ इंडियन फिल्मों ने कलेक्शन के मामले में सबको हैरान कर दिया। फिर चाहे 1250 करोड़ रुपए कमाने वाली कन्नड़ फिल्म 'KGF Chapter 2' हो, 1150 करोड़ रुपए कमाने वाली तेलुगु फिल्न्म 'RRR' हो या फिर 400 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाने वाली कन्नड़ फिल्म 'कांतारा'। और एक बार फिर साउथ की एक फिल्म शानदार कमाई के कारण चर्चा में है। हम बात कर रहे हैं अदिवी सेष  (Adivi Sesh) स्टारर फिल्म 'हिट : द सेकंड' केस' (Hit : The Second Case) की, जो  शुकवार यानी 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

ऐसी रही फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई

Subscribe to get breaking news alerts

मूल रूप से तेलुगु भाषा में बनी 'हिट : द सेकंड केस' ने दुनियाभर में में दो दिन में लगभग 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म के लीड एक्टर अदिवी सेष ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताते हुए एक पोस्टर शेयर किया है, जिस पर लिखा है कि फिल्म ने दो दिन में वर्ल्डवाइड 20.1 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है।

सिर्फ 955 सिनेमाघरों में रिलीज हुई 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़,  'हिट : द सेकंड केस' दुनियाभर में महज 955 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। बावजूद इसके फिल्म का कलेक्शन चौंकाने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स लगभग 14.25 करोड़ रुपए बेचे गए थे और फिल्म की द ब्रेक इवन वैल्यू 15 करोड़ रुपए रखी गई थी। बता दें कि द ब्रेक इवन वह पॉइंट होता है, जो फायदे और नुकसान को तय करता है। यानी कि अगर कमाई इस पॉइंट से कम होती है तो नुकसान है और ज्यादा होती है तो फायदा है। बताया जा रह है कि फिल्म ने वर्ल्डवाइड शेयर में 10 करोड़ रुपए रिकवर कर लिए हैं। अब 4-5 करोड़ रुपए और कमाकर यह प्रॉफिट में पहुंच जाएगी।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रहा कलेक्शन

फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 6.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जबकि वर्ल्डवाइड इसका ओपनिंग कलेक्शन ग्रॉस 11.27 करोड़ रुपए रहा था। दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन में कुछ गिरावट दर्ज की गई और दो दिन का कुल कलेक्शन लगभग 12 करोड़ रुपए से ज्यादा हो गया है। संभावना जताई जा रही है कि फिल्म तीसरे दिन 6-7 करोड़ रुपए का कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है।

प्रोड्यूसर नैनी की फिल्म है 'हिट : द सेकंड केस'

फिल्म के प्रोड्यूसर तेलुगु फिल्मों के स्टार नैनी हैं और यह 'हिट' फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म है। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 'हिट : द फर्स्ट केस' 2020 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। पहले पार्ट में विश्वक सेन और रूहानी शर्मा लीड रोल में थे, जबकि दूसरे पार्ट में अदिवी सेष के साथ मीनाक्षी चौधरी की अहम भूमिका है। फिल्म को तेलुगु के साथ हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया गया है।

और पढ़ें...

'Taarak Mehta...' की रीटा रिपोर्टर को बोल्ड अवतार के लिए मिली नसीहत, भड़की एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

आमिर खान को क्यों कर दिया गया था 'मिस्टर इंडिया' से रिजेक्ट, 35 साल बाद छलका सुपरस्टार का दर्द

सलमान खान का शो कभी नहीं करना चाहते ये 10 सेलेब्स, सभी ने खुलकर बताई वजह

सामंथा के बाद अब एक और साउथ एक्ट्रेस को हुई गंभीर बीमारी, सोशल मीडिया पर खुद किया खुलासा