सामंथा के बाद अब एक और साउथ एक्ट्रेस को हुई गंभीर बीमारी, सोशल मीडिया पर खुद किया खुलासा

| Dec 03 2022, 05:17 PM IST

सामंथा के बाद अब एक और साउथ एक्ट्रेस को हुई गंभीर बीमारी, सोशल मीडिया पर खुद किया खुलासा

सार

कुछ समय पहले सामंथा रुथ प्रभु ने किया था कि मायोसिटिस नाम की रेयर बीमारी से जूझ रही हैं। अब एक और साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने अपनी गंभीर बीमारी के बारे में खुलासा किया है। उनके मुताबिक़, डॉक्टर्स ने उन्हें रेस्ट की सलाह दी है। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ इंडियन एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता पूनम कौर (Poonam Kaur) को गंभीर बीमारी होने की बात सामने आई है। खुद पूनम ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी इस बीमारी के बारे में फैन्स को बताया है, जिसके बाद लोग कमेंट सेक्शन में जाकर एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं और उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह भी दे रहे हैं। पूनम के मुताबिक़, उन्हें जो बीमारी हुई है, उसका नाम फाइब्रोमायल्जिया है।

पूनम ने सोशल मीडिया पर यह लिखा

Subscribe to get breaking news alerts

पूनम ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बीमारी के बारे में बताते हुए एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "चलिए कुछ आराम कर लेते हैं।" पूनम ने जो तस्वीर साझा की है, उस पर बीमारी की डिटेल बताई गई है। फोटो पर लिखा है, "फाइब्रोमायल्जिया तब होता है, जब कई प्लान्स के साथ प्रेरित इंसान को धीमा करने या आराम करने के लिए मजबूर किया जाता है।"

पूनम के फैन्स ने ऐसे की सलामती की दुआ

पूनम की तस्वीर देखने के बाद ज्यादातर इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "गेट वेल सून।" वहीं, एक यूजर ने लिखा है, "अपना ध्यान रखो डियर। जल्दी ठीक हों। मेरी प्रार्थनाएं और दुआएं तुम्हारे साथ हैं।" एक यूजर का कमेंट हैं, "स्ट्रॉन्ग रहो। मैं ओकुलर मायस्थेनिया ग्रेविस से भी लड़ रहा हूं। हम वो योद्धा हैं जो अंदर ही अंदर लड़ते हैं, मुस्कुराते हैं और प्यार फैलाते हैं।" एक यूजर ने लिखा है, "गेट वेल सून। तुम्हे ढेर सारी हिम्मत मिले। दर्द वाकई होता है, लेकिन इच्छा शक्ति से इसे मात दे सकते हैं।"

केरल दौरे के दौरान पता चली बीमारी

बताया जा रहा है कि पूनम हाल ही में केरल गई थीं, जहां उन्हें उनकी बीमारी के बारे में पता चला। फाइब्रोमायल्जिया एक तरह का डिसऑर्डर है, जिसमें थकान महसूस होती है, नींद आती है, याददाश्त कमजोर होती है और मिजाज पर भी इसका असर पड़ता है। इस बीमारी के कारण शरीर में दर्द बना रहता है।

राहुल गांधी के कारण चर्चा में रहीं पूनम

बात पूनम की करें तो पिछले महीने वे तब खूब चर्चा में रही थीं, जब वे राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई थीं। पूनम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें राहुल गांधी के हाथों में हाथ डाले देखा गया था।इस तस्वीर पर जमकर बवाल मचा था। बाद में पूनम ने तस्वीर पर सफाई दी थी और कहा था कि वे यात्रा के दौरान फिसल गई थीं, तब राहुल गांधी ने उनका हाथ थामा था। पूनम ने तस्वीर को लेकर सवाल उठाने वाले लोगों की नजर को गंदा बताया था और कहा था कि ऐसे लोगों के बारे में कुछ कहना ही बेकार है।

2006 से फिल्मों में एक्टिव हैं पूनम 

पूनम ने 2006 में 'माया जालम' से तेलुगु और 2007 में 'Nenjirukkum Varai' से तमिल फिल्मों में कदम रखा था। उन्होंने 2008 में 'बंधू बलागा' से कन्नड़ और 2013 में 'अवंतिका' से मलयालम फिल्मों में एंट्री ली। 2016 में उनकी पहली हिंदी फिल्म 'जुनूनियत' रिलीज हुई थी।

और पढ़ें...

21 साल की टिक टॉक स्टार मेघा ठाकुर का निधन, पैरेंट्स ने मौत के कई दिन बाद फैन्स को दी खबर

सलमान खान के शो को लेकर अशनीर ग्रोवर का बड़ा दावा, बोले- Bigg Boss में सिर्फ फेल लोग जाते हैं

3 करोड़ फीस लेने वाली जान्हवी कपूर अब 65 करोड़ के लग्जरी घर की मालकिन, गृह प्रवेश किया

शाहरुख़ खान को बगल में बैठा देख खुला रह गया हॉलीवुड एक्ट्रेस का मुंह, VIDEO हुआ वायरल