3 करोड़ फीस लेने वाली जान्हवी कपूर अब 65 करोड़ के लग्जरी घर की मालकिन, गृह प्रवेश किया

| Dec 03 2022, 12:58 PM IST

3 करोड़ फीस लेने वाली जान्हवी कपूर अब 65 करोड़ के लग्जरी घर की मालकिन, गृह प्रवेश किया

सार

25 साल की जान्हवी कपूर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी हैं और पिछले 4 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने अब तक सिर्फ एक हिट फिल्म दी है। बावजूद इसके उनका 65 करोड़ रुपए के डुप्लेक्स की मालकिन बनना सबको हैरान कर रहा है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में अपने नए घर में गृह प्रवेश किया। बांद्रा स्थित इस घर में हुई पूजा में एक्ट्रेस के चाचा संजय कपूर (Sanjay Kapoor), चाची महीप कपूर (Maheep Kapoor),  चचेरे भाई हर्षवर्धन कपूर (Harshwardhan Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बुआ रीमा कपूर जैन (Reema Kapoor Jain) समेत चुनिंदा फैमिली मेंबर्स और दोस्त शामिल हुए। महीप कपूर के एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें और संजय कपूर को उस बिल्डिंग के बाहर पोज देते देखा जा सकता है, जहां जान्हवी का यह डुप्लेक्स स्थित है।

पिछले महीने आई डुप्लेक्स खरीदने की खबर

Subscribe to get breaking news alerts

पिछले महीने ऐसी खबर खबर आई थी कि जान्हवी कपूर ने बांद्रा इलाके में अपने लिए नया डुप्लेक्स खरीदा है। बताया जा रहा है कि जान्हवी का यह घर  कुबेलिस्क नाम की बिल्डिंग में मौजूद है। बताया जा रहा है कि इस घर की कीमत 65 करोड़ रुपए है। डुप्लेक्स का कार्पेट एरिया 6421 वर्गफीट, जबकि बिल्ट-अप एरिया तकरीबन 8669 वर्गफीट है। इस लग्जरी डुप्लेक्स के साथ आउटडोर गार्डन, स्विमिंग पूल और पांच पार्किंग स्पॉट भी मिले हैं।

जान्हवी ने 3.90 करोड़ रुपए स्टाम्प ड्यूटी चुकाई

इस प्रॉपर्टी की वैल्यू लगभग 1.01 लाख प्रति वर्गफीट है और जान्हवी कपूर ने इसके लिए 75 हजार रुपए वर्गफीट के हिसाब से भुगतान किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, एक्ट्रेस ने इस प्रॉपर्टी के लिए 3.90 करोड़ रुपए की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है। उन्होंने इसका रजिस्ट्रेशन 12 अक्टूबर को करा लिया था। इस बीच एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जान्हवी कपूर ने जुहू इलाके में स्थित एक बिल्डिंग में मौजूद अपना ट्रिपलेक्स अभिनेता राजकुमार राव को बेचा है। 14वें, 15वें और 16वें माले में फैला यह ट्रिपलेक्स जान्हवी कपूर ने 2020 में उस वक्त खरीदा था, जब देश में लॉकडाउन लगा हुआ था। हालांकि, वे इसमें शिफ्ट नहीं हुई थीं। राजकुमार ने इस प्रॉपर्टी के लिए लगभग 44 करोड़ रुपए चुकाए थे।

लगभग 3 करोड़ रुपए फीस के लेती हैं जान्हवी 

बात जान्हवी की प्रॉपर्टी की करें तो वे लगभग 58 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं। वे एक फिल्म के लिए लगभग 3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। उन्होंने 2018 में रिलीज हुई मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक 'धड़क' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उनकी यह फिल्म हिट रही थी, लेकिन इसके बाद आईं उनकी सभी फ़िल्में 'घोस्ट स्टोरीज', 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल', 'रूही', 'गुड लक जैरी' और 'मिली' दर्शकों का दिल जीतने में फेल हो गईं। उनकी आने वाली फ़िल्में 'बवाल' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' हैं, जो 2023 में रिलीज होंगी।

और पढ़ें...

शाहरुख़ खान को बगल में बैठा देख खुला रह गया हॉलीवुड एक्ट्रेस का मुंह, VIDEO हुआ वायरल

जुबिन नौटियाल हेल्थ अपडेट: सिंगर ने अस्पताल से फोटो शेयर कर लिखा- भगवान ने मुझे बचा लिया

गुमनामी में खो गए 90 के दशक के ये 10 एक्टर्स, कुछ को तो अब पहचान पाना भी है मुश्किल

बुरे फंसे 'बाबू भैया': विवादित बयान दिया, माफी मांगी, अब पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

 
Read more Articles on