जुबिन नौटियाल हेल्थ अपडेट: सिंगर ने अस्पताल से फोटो शेयर कर लिखा- भगवान ने मुझे बचा लिया

| Dec 03 2022, 10:22 AM IST

जुबिन नौटियाल हेल्थ अपडेट: सिंगर ने अस्पताल से फोटो शेयर कर लिखा- भगवान ने मुझे बचा लिया

सार

जुबिन नौटियाल बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर्स में से एक हैं। उन्होंने 'द हम्मा सॉन्ग', ''तुझे कितना चाहने लगे हम', 'तुम्ही आना' और 'रातां लंबियां' जैसे कई पॉपुलर गानों को आवाज़ दी है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. गुरुवार को घर की सीढ़ियों से गिरे सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी सेहत को लेकर अपडेट दिया है। उनकी मानें तो उन्हें भगवान ने बचा लिया है। सिंगर ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया कि उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और अब वे ठीक हो रहे हैं। 33 साल के सिंगर के एक्सीडेंट की खबर शुक्रवार को अचानक मीडिया में लीक हुई तो उनके फैन्स परेशान हो गए थे और उनकी सलामती की दुआ मांग रहे थे।

जुबिन ने अपनी पोस्ट में यह लिखा

Subscribe to get breaking news alerts

शुक्रवार देर रात जुबिन नौटियाल ने सोशल मीडिया पर अस्पताल से अपनी एक तस्वीर जारी की, जिसमें वे बेड पर बैठकर खाना खाते नजर आ रहे हैं। उनके दाहिने हाथ पर स्लिंग सपोर्ट दिखाई दे रहा है। सिंगर ने इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है, "आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया। भगवान मुझे देख रहा था और उसने मुझे इस घातक दुर्घटना से बचा लिया।मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और मैं अच्छे से रिकवर हो रहा हूं। आप सभी के कभी न ख़त्म होने वाले प्यार और प्रार्थनाओं के लिए तहे दिल से शुक्रिया।"

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन

जुबिन की तस्वीर देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तेजी से रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। मसलन, एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "भगवान शिव तुम्हे आशीर्वाद दें जुबिन। तुम बाबा केदारनाथ के बेटे हो। दो गुने जोश और एनर्जी के साथ ट्रैक पर लौटोगे।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "प्लीज अपना ध्यान रखिए। आप जल्दी ठीक हों भाई।" एक यूजर ने लिखा है, "प्यार और गर्मजोशी के समुद्र प्रिय रॉकस्टार। हम सब आज और हमेशा आपके साथ हैं।" एक यूजर का कमेंट है, "प्रार्थनाएं सुनी गईं और उनका फल मिला। हमारा किंग वापस आ गया है और तेजी से रिकवर हो रहा है।"

हाथ, सिर और पसलियों में चोट 

शुक्रवार को मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक़, जुबिन नौटियाल गुरुवार सुबह घर की सीढ़ियों से गिर गए थे। इस दुर्घटना में उनके दाहिने हाथ की कोहनी फ्रैक्चर हो गई थी। उनके पब्लिसिस्ट के मुताबिक़, जुबिन की पसलियों में क्रैक हुआ है और उनके सिर में भी हल्की चोटें आई हैं। कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा अभी किया गया है कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद जुबिन उत्तराखंड स्थित अपने पैतृक घर के लिए रवाना हो गए हैं। वे वहीं आराम करेंगे।

और पढ़ें...

गुमनामी में खो गए 90 के दशक के ये 10 एक्टर्स, कुछ को तो अब पहचान पाना भी है मुश्किल

बुरे फंसे 'बाबू भैया': विवादित बयान दिया, माफी मांगी, अब पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

Cirkus के बाद रोहित शेट्टी की 2 और फिल्मों में रणवीर सिंह की एंट्री! ट्रेलर लॉन्च पर हुआ खुलासा

सामने आई शाहरुख़ खान की 250 करोड़ के बजट वाली 'Dunki' की डिटेल, सुपरस्टार ने खुद किया खुलासा