15

रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह की ओर इशारा करते हुए कहा, "बहुत स्मार्ट आदमी है ये, अब गोलमाल में आएगा ये।" बताया जा रहा है कि 'सर्कस' के ट्रेलर के अंत में जो 'गोलमाल' के मुख्य किरदार दिखाए गए है,उससे साफ़ है कि 'सर्कस' से रणवीर सिंह का किरदार 'गोलमाल' से संबंधित होगा। हालांकि, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है कि रोहित शेट्टी 'सर्कस' से रणवीर सिंह के किरदार को 'गोलमाल' से कैसे कनेक्ट करेंगे।

Subscribe to get breaking news alerts

25

ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब रोहित शेट्टी से पूछा गया कि वे रणवीर सिंह के साथ काम करना पसंद क्यों करते हैं? इस पर शेट्टी ने रणवीर की तारीफ़ की और कहा कि वे उनके डेडिकेशन और एनर्जी के कायल हैं। 

35

रोहित शेट्टी ने इस दौरान यह खुलासा भी किया कि एक एड शूट के दौरान दोनों ने सबसे पहली बार साथ काम किया। इस पर रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा किया। 

45

रणवीर सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने पसंदीदा डायरेक्टर को इम्प्रेस करने के लिए पूरी तैयारी कर थी, ताकि वे उन्हें अपनी फिल्म में साइन कर लें। रणवीर ने यह भी कहा कि रोहित शेट्टी ने उनके सभी सपने पूरे किए हैं। रणवीर सिंह ने इस दौरान यह पुष्टि भी की कि 'सिम्बा 2' जल्दी ही आने वाली है।

55

बात 'सर्कस' की करें तो यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह का यह दूसरा कोलैबोरेशन है। इससे पहले दोनों ने फिल्म सिम्बा' के लिए साथ काम किया था, जो 27 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 240 करोड़ रुपए कमाए थे और यह ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

और पढ़ें...

सामने आई शाहरुख़ खान की 250 करोड़ के बजट वाली 'Dunki' की डिटेल, सुपरस्टार ने खुद किया खुलासा

57 साल के शाहरुख़ खान का दर्द, बोले- कोई मुझे एक्शन फिल्म में नहीं लेना चाहता था?

सीढ़ियों से गिरे 'तुम्ही आना' जैसे गानों के सिंगर जुबिन नौटियाल, जानिए अब कैसा है उनका हाल?

सानिया मिर्जा के पति संग शादी की ख़बरों पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

 

Read more Articles on