सीढ़ियों से गिरे 'तुम्ही आना' जैसे गानों के सिंगर जुबिन नौटियाल, जानिए अब कैसा है उनका हाल?

| Dec 02 2022, 05:19 PM IST

सीढ़ियों से गिरे 'तुम्ही आना' जैसे गानों के सिंगर जुबिन नौटियाल, जानिए अब कैसा है उनका हाल?

सार

जुबिन नौटियाल मूल रूप से देहरादून, उत्तराखंड के रहने वाले हैं। उन्होंने टीवी रियलिटी शो 'X-फैक्टर' से बतौर कंटेस्टेंट अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में उनका पहला गाना फिल्म 'सोनाली केबल' के लिए गाया गया 'एक मुलाक़ात' है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) हाल ही में एक दुर्घटना का शिकार हो गए, जिसके चलते उन्हें ना केवल अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा, बल्कि सर्जरी तक करानी पड़ी। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 33 साल के सिंगर के साथ यह दुर्घटना गुरुवार सुबह घटी। बताया जा रहा है कि वे एक बिल्डिंग की सीढ़ियों से गिर पड़े, जिसके बाद उनकी कोहनी और सिर में चोटें आई हैं। सिंगर को तुरंत ही मुंबई के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उनका ट्रीटमेंट किया। जुबिन के सीधे हाथ का ऑपरेशन भी हुआ है। डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिन तक अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल ना करने की सलाह दी है।

सिंगर की पीआर टीम ने की पुष्टि

Subscribe to get breaking news alerts

रिपोर्ट में जुबिन नौटियाल की पीआर टीम की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है। बताया गया है कि नौटियाल के पब्लिसिस्ट के मुताबिक़ उनकी कोहनी टूट गई है, रिब्स क्रैक हुई हैं और उनके सिर में हल्की चोटें आई हैं। हाथ की सर्जरी और सभी जरूरी इलाज देने के बाद डॉक्टर्स ने अस्पताल से सिंगर की छुट्टी कर कर दी है। इसके बाद वे उत्तराखंड स्थित अपने होमटाउन के लिए रवाना हो गए हैं। सिंगर को उत्तराखंड के लिए रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

फैन्स मांग रहे सलामती की दुआ

एयरपोर्ट की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें देखा जा सकता है कि सिंगर के दाहिने हाथ पर स्लिंग सपोर्ट लगा हुआ है। उन्होंने चैक शर्ट पहनी हुई है और उनकी आखों पर चश्मा नजर आ रहा है। जुबिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है। लोग उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। मसलन, एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "चिंता मत करो, गेट वेल सून।" एक यूजर का कमेंट है, "जल्दी ठीक हो भाई। अपने यहां शादी में आना है।" एक यूजर का कमेंट है, "शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।" एक यूजर ने लिखा है, "भगवान आपको जल्दी से एकदम सही कर दे।"

2014 से फिल्मों गा रहे जुबिन

जुबिन नौटियाल 2014 से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में गाने गा रहे हैं। उन्हें ''ओके जानू' के 'द हम्मा सॉन्ग', 'कबीर सिंह' के 'तुझे कितना चाहने लगे हम', 'सड़क 2' के 'शुक्रिया', 'मरजावां' में 'तुम्ही आना', 'शेरशाह' में 'रातां लंबियां' और 'दृश्यम 2' के 'साथ हम रहें' जैसे गानों में आवाज़ देने के लिए जाना जाता है। उनका हालिया गाना 'बना शराबी' है, जो उन्होंने फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के लिए गाया है।

और पढ़ें...

सानिया मिर्जा के पति संग शादी की ख़बरों पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

Cirkus Trailer: रणवीर सिंह की फिल्म का ट्रेलर देख लोग बोले- रोंगटे खड़े हो गए, आखिरी दो सीन ने किया हैरान

मां बनने वाली हैं TV की छोटी बहू? वायरल खबर पर आया एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का मजेदार रिएक्शन

अक्षय कुमार और अजय देवगन से पीछे क्यों रह गए सुनील शेट्टी? अन्ना ने खुद बताई असली वजह