सानिया मिर्जा के पति संग शादी की ख़बरों पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

| Dec 02 2022, 04:05 PM IST

सानिया मिर्जा के पति संग शादी की ख़बरों पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

सार

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में शादी की और उसके बाद से दोनों दुबई में रह रहे हैं। 2018 में उनके बेटे इजहान का जन्म हुआ। उनकी शादी को 12 साल हो चुके है और अब यह कहा जा रहा है कि उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया है, लेकिन इजहान की परवरिश दोनों मिलकर ही करेंगे।

एंटरटेनमेंट डेस्क. भारतीय प्रोफेशनल टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के तलाक की खबरें लंबे समय से मीडिया में छाई हुई हैं। दावा किया जा रहा है कि शोएब मलिक का अफेयर पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर (Ayesha Omar) के साथ चल रहा है और सानिया से तलाक लेने के बाद वे उनसे शादी कर लेंगे। हालांकि, इस बारे में खुद आयशा उमर ने जो दावा किया, उसने पूरी कहानी को ही पलट कर रख दिया है। आयशा की मानें तो उनका शोएब से शादी करने का कोई प्लान नहीं है। इतना ही नहीं, उन्होंने तो यहां तक दावा किया है कि शोएब और सानिया के बीच सबकुछ ठीक है और वे एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं।

Subscribe to get breaking news alerts

यह है आयशा उमर का पूरा बयान

दरअसल, हाल ही में आयशा उमर की एक सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके एक फैन ने पूछा था कि क्या उनका और शोएब मलिक का शादी का प्रोग्राम है? जवाब में आयशा ने लिखा था, "जी नहीं, बिल्कुल नहीं। उनकी शादी हुई है और वो अपनी बीवी के साथ बहुत खुश हैं। मैं दोनों शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का बहुत सम्मान करती हूं।"आयशा ने आगे लिखा, "शोएब और मैं अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं और सम्मान करते हैं। दुनिया में लोगों के ऐसे रिश्ते भी होते हैं।"

शोएब-सानिया के तलाक पर मुहर!

इधर, तलाक की ख़बरों के बीच सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के करीबी दोस्तों ने दावा किया है कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। उनके बीच सिर्फ कागजी कार्रवाई होनी बाक़ी है। दूसरी ओर शोएब मलिक के मैनेजमेंट डिपार्टमेंट की ओर से भी इस बात की पुष्टि की गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक़, शोएब मलिक के मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के एक सदस्य ने कहा है, "जी हां, उनका आधिकारिक रूप से तलाक हो चुका है। मैं ज्यादा कुछ नहीं बता सकता, लेकिन यह जरूर कन्फर्म कर सकता हूं कि वे अलग हो चुके हैं।"

आखिर कौन हैं आयशा उमर?

आयशा उमर पाकिस्तान की जानी-मानी यूट्यूबर और एक्ट्रेस हैं। उन्हें पाकिस्तान की फैशन इंडस्ट्री में आइकॉन के तौर पर भी देखा जाता है और वे सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी पहली फिल्म 2015 में आई 'कराची से लाहौर' थी, जिसके बाद उन्होंने 2017 में आई वॉर ड्रामा 'यलगार' और फॉर 2019 में रिलीज हुई 'काफ कंगना' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। आयशा सिंगर भी हैं और 2012 में 'चलते चलते' और 'खामोशी' नाम के म्यूजिक एल्बम रिलीज कर चुकी हैं। 2021 में शोएब मलिक के साथ आयशा उमर का एक बोल्ड फोटोशूट सामने आया था, जिसके बाद से उनके बीच कुछ ना कुछ होने की खबर मीडिया में आई। बाद में एक इंटरव्यू के दौरान मलिक ने यह दावा भी किया था कि फोटोशूट की शूटिंग के दौरान आयशा उनके लिए काफी मददगार रही थीं। 

और पढ़ें...

Cirkus Trailer: रणवीर सिंह की फिल्म का ट्रेलर देख लोग बोले- रोंगटे खड़े हो गए, आखिरी दो सीन ने किया हैरान

मां बनने वाली हैं TV की छोटी बहू? वायरल खबर पर आया एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का मजेदार रिएक्शन

अक्षय कुमार और अजय देवगन से पीछे क्यों रह गए सुनील शेट्टी? अन्ना ने खुद बताई असली वजह

एक ही साल में हुआ इन 10 स्टार्स का डेब्यू, कोई HIT का सरताज तो किसी ने लगाई डिजास्टर की झड़ी

 

 
Read more Articles on