Cirkus Trailer: रणवीर सिंह की फिल्म का ट्रेलर देख लोग बोले- रोंगटे खड़े हो गए, आखिरी दो सीन ने किया हैरान

| Dec 02 2022, 02:44 PM IST

Cirkus Trailer: रणवीर सिंह की फिल्म का ट्रेलर देख लोग बोले- रोंगटे खड़े हो गए, आखिरी दो सीन ने किया हैरान
Cirkus Trailer: रणवीर सिंह की फिल्म का ट्रेलर देख लोग बोले- रोंगटे खड़े हो गए, आखिरी दो सीन ने किया हैरान
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

1989 में आई टीवी फिल्म 'द कॉमेडी ऑफ़ एरर्स' की  हिंदी रीमेक 'सर्कस' 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस अंग्रेजी फिल्म पर पहले भी 'दो दूनी चार' और 'अंगूर' जैसी फ़िल्में बनाई जा चुकी हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। 3 मिनट 39 सेकंड का यह ट्रेलर वीडियो इसके मसाला फिल्म होने का सबूत है, लेकिन आखिर में दिखाए गए दो ट्विस्ट ऐसे हैं, जिनके बारे में संभवतः किसी आम दर्शक ने नहीं सोचा होगा। फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) का डबल रोल कॉमिक ट्विस्ट से भरा हुआ है तो वहीं जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) , पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), सिद्धार्थ जाधव (Sidharth Jadhav), मुकेश तिवारी (Mukesh Tiwari) और अश्विनी कलसेकर समेत बाकी सभी स्टार्स की कॉमिक टाइमिंग भी हंसाने की कोशिश कर रही है।

ऐसा है इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर

Subscribe to get breaking news alerts

फिल्म की कहानी एक 60 के दशक के एक सर्कस से शुरू होती है, जहां रणवीर सिंह का एक किरदार इलेक्ट्रिक मैन के रूप में काम कर रहा है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब रणवीर सिंह और वरुण शर्मा के किरदारों के डुप्लीकेट या हमशक्ल सामने आते हैं। इसके बाद कन्फ्यूजन का दौर शुरू होता है और कई ट्विस्ट और टर्न के बाद कहानी अपने मुकाम तक पहुंचती है। लेकिन ये ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को कितना हंसा पाते हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कैसी चलती है, यह तो इसके रिलीज के बाद ही पता चल सकेगा। लेकिन ट्रेलर के आखिर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एंट्री और जमनादास अनाथालय के सामने गोपाल, लक्ष्मण, माधव, लक्ष्मण और आ ई (लकी) के किरदार ने सबको सरप्राइज कर दिया है। ये पांचों किरदार रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' (Golmaal) फ्रेंचाइजी के किरदार हैं, जिन्हें अजय देवगन (Ajay Devgn), शरमन जोशी (Sharman Joshi),  अरशद वारसी (Arshad Warsi), कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और तुषार कपूर (Tushar Kapoor) ने निभाए हैं। ट्रेलर में इन किरदारों के बचपन को दिखाया गया है।

फिल्म के ट्रेलर पर दर्शकों के रिएक्शन

ट्रेलर देखने के बाद एक दर्शक ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, "ब्लॉकबस्टर लगती है। पूरी टीम को शुभकामनाएं।" एक अन्य दर्शक का कमेंट है, "रणवीर सिंह अपने आप में असल जिंदगी के जनरेटर हैं। बॉलीवुड की एनर्जी। आखिर में दीपिका की एंट्री लाजवाब है।" एक यूजर ने लिखा है, "आखिर सीन बेहद दिलचस्प है। मुझे लगता है कि वे गोलमाल 5 को सर्कस से कनेक्ट करेंगे और अगर ऐसा होता है तो मैं यह देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि वे कैसे इन फिल्मों को कनेक्ट करते हैं। ट्रेलर में कुछ और ही दिखाया है। इसलिए उन्होंने ट्रेलर को एडिट कर दिया है, मूवी का प्लॉट अलग होगा। और आखिर में दीपिका की एंट्री Wow! वे केक पर चैरी की तरह हैं।" एक यूजर का कमेंट है, "आखिरी सीन और दीपिका की एंट्री ने रोंगटे खड़े कर दिए। पूरे ट्रेलर ने रोंगटे खड़े किए।"

(ट्रेलर यहां देखें)

और पढ़ें...

मां बनने वाली हैं TV की छोटी बहू? वायरल खबर पर आया एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का मजेदार रिएक्शन

अक्षय कुमार और अजय देवगन से पीछे क्यों रह गए सुनील शेट्टी? अन्ना ने खुद बताई असली वजह

एक ही साल में हुआ इन 10 स्टार्स का डेब्यू, कोई HIT का सरताज तो किसी ने लगाई डिजास्टर की झड़ी

'Taarak Mehta...' के डायरेक्टर ने शैलेश लोढ़ा को लेकर शेयर की ऐसी पोस्ट कि लोग बोल उठे- इसीलिए शो छोड़ दिया?

 

 
Read more Articles on