16

रुबीना ने मामले को संभालते हुए ट्विटर पर लिखा है, "कन्सेप्शन के बारे में गलत धारणा।" इसके आगे उन्होंने अभिनव शुक्ला को टैग किया और लिखा है, "अगली बार हम किसी काम के सिलसिले में मीटिंग के लिए जाने से पहले भी बिल्डिंग को चैक कर लेंगे कि वहां कोई क्लिनिक तो नहीं है।"

Subscribe to get breaking news alerts

26

रुबीना ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत के दौरान भी इस बात का खंडन किया है। उन्हों कहा है, "मैंने इसे एक चुटकी नमक की तरह हंसी में उड़ा दिया।"

36

इसके आगे रुबीना ने हंसते हुए बताया, "इस घटना की वजह से अभिनव के साथ मेरी अच्छी छवि बनी है और ट्विटर पर इस अफवाह के बारे में बात करते हुए मुझे हंसी आ रही थी। मुझे यकीन है कि रीडर्स भी हंस रहे होंगे। मुझे उनसे फर्क नहीं पड़ता।"

46

रुबीना दिलैक ने कहा,"मैं जानती हूं कि लोग मेरी जिंदगी और मेरे व्यक्तिगत समीकरणों के बारे में बात करने जा रहे हैं। यह मुझ पर निर्भर करता है कि मैं कैसे प्रतिक्रिया देना चाहूंगी और मैंने मजे और तारीफ़ के साथ ऐसा करना चुना। मैं इस तरह के स्टेटमेंट्स पर गुस्सा करना पसंद नहीं करती। क्योंकि मैं इसे जानबूझकर या व्यक्तिगत तौर पर किया गया बयान नहीं मानती। इसके अलावा हर किसी के पास अपने विचार व्यक्ति करना की आजादी है और मेरे हिसाब से यह ठीक है।"

56

रुबीना ने आगे कहा, "अगर मैं सोचूं कि मेरे बारे में सभी लोग क्या सोचते हैं या मेरे बारे में क्या बात करते हैं तो यह संभव नहीं है। जिंदगी ऐसी नहीं होती। जाहिरतौर पर मैं उस तरीके से काम नहीं करती हूं।"

66

वर्क फ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक को पिछली बार स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 12' और फिर डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। दोनों ही शोज में रुबीना क्रमशः 5वें नंबर पर और पहली रनरअप रही थीं।

और पढ़ें...

अक्षय कुमार और अजय देवगन से पीछे क्यों रह गए सुनील शेट्टी? अन्ना ने खुद बताई असली वजह

एक ही साल में हुआ इन 10 स्टार्स का डेब्यू, कोई HIT का सरताज तो किसी ने लगाई डिजास्टर की झड़ी

'Taarak Mehta...' के डायरेक्टर ने शैलेश लोढ़ा को लेकर शेयर की ऐसी पोस्ट कि लोग बोल उठे- इसीलिए शो छोड़ दिया?

विवेक अग्निहोत्री ने किया कश्मीर पर नई फिल्म का एलान, विवाद के बीच बोले-अब पूरा सच दिखाऊंगा

 

Read more Articles on