'Taarak Mehta...' के डायरेक्टर ने शैलेश लोढ़ा को लेकर शेयर की ऐसी पोस्ट कि लोग बोल उठे- इसीलिए शो छोड़ दिया?

| Nov 30 2022, 08:29 PM IST

'Taarak Mehta...' के डायरेक्टर ने शैलेश लोढ़ा को लेकर शेयर की ऐसी पोस्ट कि लोग बोल उठे- इसीलिए शो छोड़ दिया?
'Taarak Mehta...' के डायरेक्टर ने शैलेश लोढ़ा को लेकर शेयर की ऐसी पोस्ट कि लोग बोल उठे- इसीलिए शो छोड़ दिया?
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शुरुआत 2008 में हुई थी और शैलेश लोढ़ा शुरुआत से ही इस शो के हिस्सा थे। तारक मेहता के उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है और यही वजह है कि आज भी लोग उनकी वापसी की उम्मीद लगाए हुए हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के डायरेक्टर मालव राजा (Malav Raja) की एक सोशल मीडिया पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। इस पोस्ट में मालव राजा शो के पुराने तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) और अन्य दोस्तों के साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर से ज्यादा फोटो के कैप्शन की चर्चा हो रही है, जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स उनके मजे ले रहे हैं और कह रहे हैं कि शायद इसी वजह से शैलेश लोढ़ा ने 'तारक मेहता...' छोड़ दिया है। वहीं, कुछ इंटरनेट यूजर्स ऐसे भी हैं, जो तस्वीर को देखकर शो में शैलेश लोढ़ा को याद कर रहे हैं और उनकी वापसी का अनुमान लगा रहे हैं।

यह है मानव का कैप्शन

Subscribe to get breaking news alerts

मालव राजा ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है, "वह इंसान, जिसका मैंने सबसे ज्यादा शोषण किया यह कहकर कि मेहता साब को छोड़ के बाकी सब का पैकअप।" इस पर तारक मेहता के बाक़ी स्टार्स ने भी रिएक्ट किया है। शो में रोशन कौर सोढ़ी का रोल करने वाली जेनिफर मिस्त्री ने कमेंट करते हुए लिखा है, "मुझे लगा कि आपने सबसे ज्यादा शोषण मेरा किया है।" वहीं, मालव की एक दोस्त ने उनके मजे लेते हुए लिखा है, "क्या यही वजह है मालव भाई।"

एक यूजर का कमेंट है, "लगता है, तभी क्विट कर दिया मेहता साहब ने।" एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट किया है, "शो की सबसे बड़ी मिसिंग।" एक यूजर ने लिखा है, "यही वजह है कि यह इंसान गुस्से भरी पोस्ट करता है।" एक यूजर ने लिखा है, "हर सीन में उनकी याद आती है।" एक इंटरनेट यूजर ने गुजारिश करते हुए लिखा है, "सर आप प्लीज शैलेश सर को वापस लाने के लिए असित सर को मनाइए। प्लीज हमें ये वाले मेहता साहब चाहिए।"

मई में शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा शो

मई 2022 में जब अचानक ये ख़बरें सामने आईं कि तारक मेहता का रोल करने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कह दिया है तो उनके फैन्स को तगड़ा झटका लगा था। इसकी वजह का खुलासा आज तक नहीं हुआ है, लेकिन ऐसी ख़बरें आई थीं कि प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) के साथ उनके डिफरेंसेज के चलते उन्होंने यह फैसला लिया था। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया था कि शो में जेठालाल (Jethalal) का रोल करने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) से भी उनकी नहीं बन रही थी। दूसरी ओर कुछ रिपोर्ट्स में यह इशारा भी किया गया था कि 14 साल तक इस शो का हिस्सा रहने के बावजूद पर्याप्त फुटेज ना मिलने की वजह से शैलेश लोढ़ा आहत थे। लेकिन सच्चाई क्या है? यह खुद शैलेश लोढ़ा या शो से जुड़े लोग ही बता सकते हैं।

और पढ़ें...

विवेक अग्निहोत्री ने किया कश्मीर पर नई फिल्म का एलान, विवाद के बीच बोले-अब पूरा सच दिखाऊंगा

World Aids Day: अच्छे-खासे इंसान की जिंदगी उजाड़ देता है HIV, इन 5 फिल्मों में देखें दर्द भरी कहानी

आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी को है यह गंभीर बीमारी, खुलासा कर बोली- खुशकिस्मत हूं कि बच गई

बड़े अच्छे लगते हैं 2 : जानिए कब लौटेगी राम कपूर की याददश्त? कहानी में आएगा यह बड़ा ट्विस्ट

 

 
Read more Articles on