अक्षय कुमार और अजय देवगन से पीछे क्यों रह गए सुनील शेट्टी? अन्ना ने खुद बताई असली वजह

| Dec 02 2022, 12:34 PM IST

अक्षय कुमार और अजय देवगन से पीछे क्यों रह गए सुनील शेट्टी? अन्ना ने खुद बताई असली वजह

सार

सुनील शेट्टी ने हाल ही में वेब सीरीज 'धारावी बैंक' से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। इस सीरीज में वे गैंगस्टर थलाइवन का रोल निभा रहे हैं और उनकी भूमिका सबको खूब पसंद आ रही है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अजय देवगन (Ajay Devgn) तीनों ही 90 के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड में आए थे। तीनों ने एक्शन स्टार के तौर पर फिल्मों में कदम रखा था और तीनों की अपनी एक फैन फॉलोइंग है। लेकिन फ़िल्मी करियर की रेस में सुनील शेट्टी बाकी दोनों स्टार्स से काफी पीछे रह गए। अक्षय और अजय आज भी बतौर लीड हीरो काम कर रहे हैं और सुनील शेट्टी सपोर्टिंग या विलेन के रोल करने को मजबूर हैं। अब एक बातचीत में सुनील शेट्टी ने अपने इस तरह पिछड़ने की वजह उजागर की है। उनकी मानें तो वे अपने काम के दौरान फोकस नहीं रहे और उनकी गलत चॉइस ने उन्हें पीछे कर दिया।

मैं जहां हूं, खुश हूं : सुनील शेट्टी

Subscribe to get breaking news alerts

सुनील शेट्टी इन दिनों अपनी वेबसीरीज 'धारावी बैंक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में दिए गए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपने समकालीन अभिनेताओं को खुद से बेहतर पाकर प्रेशर या असुरक्षा की भावना महसूस होती है तो उन्होंने कहा कि वे जहां हैं, वहां सहज महसूस करते हैं। उन्होंने कहा, "मैं कभी प्रेशर नहीं लेता। क्योंकि मेरी एक दुनिया है, जो काफी खूबसूरत है। मुझे कभी-कभी लगता है कि वे इससे चूक गए हैं। या शायद मैं नहीं जानता। मैं खुश हूं कि मैंने कई चीजें जिंदगी में की हैं और कई चीजें कर रहा हूं। मैं ऐसा इंसान हूं , जो अपने स्पेस में सहज हूं। मेरी सफल फ़िल्में बोलती हैं और असफल फिल्मों के लिए मैं खुद को दोष देता हूं। गलत चॉइस, इमोशनल चॉइस। लेकिन दोष किसे दूं, इसलिए खुद पर दोष ले लेता हूं।"

इनसिक्योर फील नहीं करते सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने आगे कहा, "मैं इनसिक्योर नहीं हूं । अक्षय और अजय मुझे प्रेरित किया है। सिर्फ फिल्मों के लिए नहीं, बल्कि इस बात के लिए भी फोकस रहकर कुछ भी हासिल किया जा सकता है। जब मैं काम कर रहा था तो शायद फोकस नहीं था। मैंने स्क्रिप्ट पर ध्यान नहीं दिया। मैं सुन रहा था या मानता था कि मैं काफी बड़ा हूं, लेकिन यह गलती थी। अगर मेरा बेटा अहान मेरे अनुभव से सीखता है तो मुझे लगता है कि मैंने सबकुछ हासिल कर लिया है।"

अक्षय, अजय के सालभर बाद फिल्मों में आए

अक्षय कुमार और अजय देवगन ने सुनील शेट्टी से एक साल पहले बॉलीवुड डेब्यू कर लिया था। अक्षय कुमार की पहली फिल्म 'सौगंध' थी, जो 25 जनवरी 1991 को रिलीज हुई थी, जबकि अजय देवगन की पहली फिल्म 'फूल और कांटे' 22 नवम्बर 1991 को पर्दे पर आई थी। वहीं, सुनील शेट्टी की पहली फिल्म 'बलवान' थी, जिसे 11 सितम्बर 1992 को रिलीज किया गया था।

और पढ़ें...

एक ही साल में हुआ इन 10 स्टार्स का डेब्यू, कोई HIT का सरताज तो किसी ने लगाई डिजास्टर की झड़ी

'Taarak Mehta...' के डायरेक्टर ने शैलेश लोढ़ा को लेकर शेयर की ऐसी पोस्ट कि लोग बोल उठे- इसीलिए शो छोड़ दिया?

विवेक अग्निहोत्री ने किया कश्मीर पर नई फिल्म का एलान, विवाद के बीच बोले-अब पूरा सच दिखाऊंगा

World Aids Day: अच्छे-खासे इंसान की जिंदगी उजाड़ देता है HIV, इन 5 फिल्मों में देखें दर्द भरी कहानी

 

 
Read more Articles on