शाहरुख़ खान को बगल में बैठा देख खुला रह गया हॉलीवुड एक्ट्रेस का मुंह, VIDEO हुआ वायरल

| Dec 03 2022, 11:34 AM IST

शाहरुख़ खान को बगल में बैठा देख खुला रह गया हॉलीवुड एक्ट्रेस का मुंह,  VIDEO हुआ वायरल

सार

30 साल से हिंदी फिल्मों में एक्टिव शाहरुख़ खान को पिछली बार लीड हीरो के तौर पर फिल्म 'जीरो' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। शाहरुख़ ने 'डर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कभी ख़ुशी कभी गम' और 'वीर जारा' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड में किंग ऑफ़ रोमांस के नाम से मशहूर शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिनमें हॉलीवुड एक्ट्रेस शैरोन स्टोन (Sharon Stone) उन्हें अपने बगल में बैठा देखकर चौंकती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सऊदी अरब में शुरू हुए रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea International Film Festival ) की ओपनिंग सेरेमनी के हैं, जहां शाहरुख़ खान गेस्ट के तौर पर मौजूद थे। 

खुला रह गया शेरोन स्टोन का मुंह

Subscribe to get breaking news alerts

फेस्टिवल की होस्ट ने जब ऑडियंस से शाहरुख़ खान का इंट्रोडक्शन कराया तो शैरोन स्टोन की नजर उन पर पड़ी। शाहरुख़ उनके बगल में ही बैठे हुए थे। लेकिन जैसे ही होस्ट ने उनका नाम पुकारा शैरोन जोर से चिल्लाई OMG! इस दौरान उन्होंने अपने हाथ सीने में रखे और काफी देर तक उनका मुंह खुला का खुला रह गया। शाहरुख़ खान ने जब शैरोन का रिएक्शन देखा तो उन्होंने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया।

'दिलवाले दुल्हनिया...' का हुआ प्रीमियर

रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख़ खान क साथ काजोल (Kajol) भी मौजूद थीं। इस दौरान उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'(Dilwale Dulhaniya Le Jayenge) का प्रीमियर रखा गया था। एक वायरल वीडियो में शाहरुख़ खान को अपनी फिल्म का गाना 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गुनगुनाते भी देखा गया। सेरेमनी के दौरान फेस्टिवल के ऑर्गेनाइजर्स की ओर से शाहरुख़ खान का सम्मान किया।

शाहरुख़ खान ने खुद खुशकिस्मत बताया 

पुरस्कार की घोषणा के बाद शाहरुख़ खान ने खुद को खुशकिस्मत बताया था। उन्होंने अपने बयान में कहा, "रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपने लिए इस अवॉर्ड के अनाउंसमेंट से मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। सऊदी अरब और वहां के क्षेत्र में अपने फैन्स के बीच मौजूद होना बेहद अद्भुत है। ये फैन्स हमेशा मेरी फिल्मों के बड़े समर्थक रहे हैं। मैं इस क्षेत्र के टैलेंट को सेलिब्रेट करने और इस कम्युनिटी का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हूं। फ़िल्में सभी संस्कृतियों में मानवीय अनुभवों का प्रसार करती हैं। आप फिल्म पसंद करते हैं, क्योंकि यह आपकी भावनाओं को प्रभावित करती है। फिर चाहे वह किसी भी भाषा या संस्कृति की हो।"

अगले साल आएंगी SRK की तीन फ़िल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख़ खान चार साल बाद बतौर लीड हीरो बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। उनकी कमबैक फिल्म 'पठान' (Pathaan)  25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसे सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है।  इसके अलावा 2023 में ही शाहरुख़ खान की दो अन्य फ़िल्में एटली कुमार निर्देशित 'जवान' (Jawan) और राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड 'डंकी' (Dunki) भी रिलीज  होंगी।

और पढ़ें...

जुबिन नौटियाल हेल्थ अपडेट: सिंगर ने अस्पताल से फोटो शेयर कर लिखा- भगवान ने मुझे बचा लिया

गुमनामी में खो गए 90 के दशक के ये 10 एक्टर्स, कुछ को तो अब पहचान पाना भी है मुश्किल

बुरे फंसे 'बाबू भैया': विवादित बयान दिया, माफी मांगी, अब पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

Cirkus के बाद रोहित शेट्टी की 2 और फिल्मों में रणवीर सिंह की एंट्री! ट्रेलर लॉन्च पर हुआ खुलासा

 

 
Read more Articles on