सलमान खान के शो को लेकर अशनीर ग्रोवर का बड़ा दावा, बोले- Bigg Boss में सिर्फ फेल लोग जाते हैं

| Dec 03 2022, 02:13 PM IST

सलमान खान के शो को लेकर अशनीर ग्रोवर का बड़ा दावा, बोले- Bigg Boss में सिर्फ फेल लोग जाते हैं

सार

अशनीर ग्रोवर ने शार्क टैंक इंडिया के पहले सीजन को जज किया है। हालांकि, वे इसके दूसरे सीजन के जज नहीं हैं। अपने टीवी अपीयरेंस के चलते वे घर-घर में जाना-पहचाना नाम बने हैं। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. बिजनेस रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' (Shark Tank India) के जज रहे भारत-पे के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover)  की मानें तो उन्हें सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने ना केवल इस शो को करने से इनकार कर दिया, बल्कि उनका मानना है कि इसमें ऐसे लोग जाते हैं, जो असफल हो गए हैं। उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि वे इस शो में जा सकते हैं, अगर उन्हें होस्ट सलमान खान से ज्यादा पैसा फीस के रूप में दिया जाए।

यह है अशनीर ग्रोवर का पूरा बयान

Subscribe to get breaking news alerts

दरअसल, अशनीर ग्रोवर हाल ही में एक एफएम के पॉडकास्ट में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या कभी उन्हें 'बिग बॉस' का ऑफर मिला है? जवाब में उन्होंने कहा, "जी हां।" जब इंटरव्यू लेने वाले ने पूछा कि हम उन्हें कब इस शो पर देख सकते हैं? तो उनका जवाब था, "कभी नहीं। सिर्फ फेल लोग इस रियलिटी शो पर जाते हैं, सफल लोग नहीं। मैं कभी इस शो पर नहीं जाऊंगा। एक समय था, जब मैं यह शो देखता था। लेकिन मुझे लगता है कि यह अब बासी हो गया है। उन्होंने मुझे अप्रोच किया, मैंने कहा माफ़ कीजिए, नहीं हो पा रहा।"

अशनीर को चाहिए सलमान से ज्यादा पैसा

इंटरव्यू लेने वाले ने इसके आगे पूछा कि क्या वे मोटी रकम मिलने पर इस शो में जाना पसंद करेंगे? तो उन्होंने कहा, "जितना मर्जी दें, नहीं जाना। सलमान खान से ज्यादा दे रहे हों तो बताओ।" फिर जब पूछा गया कि क्या वे शो को होस्ट करना पसंद करेंगे? तो उन्होंने कहा, "नहीं नहीं। मुझे बस सलमान खान से बड़ा चैक चाहिए, उसके बाद मैं इसमें पार्टिसिपेट कर लूंगा।"

पहले भी चर्चा में रह चुका बयान

अशनीर ग्रोवर अपने बयानों को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। इसी साल अप्रैल में सलमान खान को लेकर दिया गया उनका बयान खूब वायरल हुआ था। दरअसल, अशनीर ग्रोवर लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स के साथ इंटरैक्ट कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपने ब्रांड के प्रमोशन के लिए सलमान खान को अप्रोच किया था तो वे उनकी फीस सुनकर हैरान रह गए थे। उन्होंने बताया था कि सलमान खान के मैनेजर ने उन्हें 7.5 करोड़ रुपए कोट किए थे।

अशनीर ने कहा था कि उनके पास उस वक्त 100 करोड़ रुपए का बजट था और सलमान खान की फीस और अन्य सभी खर्चों को मिलाकर लगभग 20 करोड़ रुपए अकेले पब्लिसिटी पर खर्च होने वाले थे और उन्हें इस बात पर भी डाउट था कि उन्हें इन्वेस्टमेंट का दूसरा राउंड मिलेगा या नहीं। बाद में जब उन्होंने सलमान को मनाया तो वे 4.5 करोड़ रुपए में उनके ब्रांड के एम्बेसडर बनने को तैयार हो गए थे।

और पढ़ें...

3 करोड़ फीस लेने वाली जान्हवी कपूर अब 65 करोड़ के लग्जरी घर की मालकिन, गृह प्रवेश किया

शाहरुख़ खान को बगल में बैठा देख खुला रह गया हॉलीवुड एक्ट्रेस का मुंह, VIDEO हुआ वायरल

जुबिन नौटियाल हेल्थ अपडेट: सिंगर ने अस्पताल से फोटो शेयर कर लिखा- भगवान ने मुझे बचा लिया

गुमनामी में खो गए 90 के दशक के ये 10 एक्टर्स, कुछ को तो अब पहचान पाना भी है मुश्किल

 

 
Read more Articles on