21 साल की टिक टॉक स्टार मेघा ठाकुर का निधन, पैरेंट्स ने मौत के कई दिन बाद फैन्स को दी खबर

| Dec 03 2022, 04:12 PM IST

21 साल की टिक टॉक स्टार मेघा ठाकुर का निधन, पैरेंट्स ने मौत के कई दिन बाद फैन्स को दी खबर

सार

टिक टॉक स्टार के पैरेंट्स ने भारी मन से सोशल मीडिया के जरिए अपने बेटी के निधन की खबर साझा की है। हालांकि, उनकी मौत कैसे हुई? इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. टिक टॉक (TikTok) स्टार मेघा ठाकुर (Megha Thakur)  का निधन हो गया है। वे 21 साल की थीं और कनाडा में पढ़ाई कर रही थीं। यूं तो मेघा का निधन पिछले महीने की 24 तारीख को हुआ है, लेकिन इसकी जानकारी अब मीडिया के सामने आई है। मेघा के पैरेंट्स के मुताबिक़, वेस्टर्न यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई कर रहीं उनकी बेटी का निधन अचानक और अप्रत्याशित रूप से 24 नवम्बर के तकड़े हुआ।

पैरेंट्स ने भारी मन से की घोषणा

Subscribe to get breaking news alerts

मेघा के पैरेंट्स ने अपनी बेटी के सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "भारी मन से हम यह घोषणा करते हैं कि हमारी जिंदगी की रोशनी, हमारी देखभाल करने वाली और प्यारी बेटी मेघा ठाकुर का निधन 24 नवम्बर 2022 को तड़के अचानक और अप्रत्याशित तरीके से हो गया है।"

मेघा की तस्वीर शेयर करते हुए उनके पैरेंट्स ने लिखा है, "मेघा आत्मविश्वास से भरी स्वतंत्र लड़की थी। उसे बेहद याद किया जाएगा। वह अपने फैन्स से प्यार करती थी और चाहती थी कि आपको उसके गुजरने के बारे में पता चले। इस समय मेघा के लिए हम आपका आशीर्वाद चाहते हैं। आपके विचार और आपकी प्रार्थनाएं उसकी आगे की यात्रा में साथ रहेंगी। " मेघा ठाकुर का अंतिम संस्कार उनके गृह नगर ब्रैम्पटन, ओंटारियो 29 नवम्बर को किया गया था।

मेघा के फैन्स हुए इमोशनल

मेघा के पैरेंट्स की पोस्ट देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इमोशनल हो गए हैं। वे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा है, "प्लीज भगवान! नहीं। ऐसा नहीं हो सकता।" एक यूजर ने लिखा है, "हमें आपके लॉस का खेद है। मेघा अंदर और बाहर से बेहद खूबसूरत थी।" एक यूजर का कमेंट है, "ओह! नहीं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।" एक यूजर ने लिखा है, "हे भगवान? मुझे आपके लॉस के लिए बेहद खेद है। वह वाकई प्रकाश की तरह थी, उसने कई लोगों को प्रेरणा दी।"

सोशल मीडिया पर पॉपुलर थीं

मेघा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर थीं। इंस्टाग्राम पर उन्हें एक लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते थे, जबकि टिक टॉक पर उनके फॉलोअर्स की संख्या तकरीबन 9.30 लाख से भी ऊपर थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट 19 नवम्बर को की थी, जिसमें वे अपना बोल्ड अवतार दिखा रही थीं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "आप इंचार्ज हैं। यह याद रखें।" साथ में उन्होंने कॉन्फिडेंस और सेल्फ लव को हैशटैग किया था।

और पढ़ें...

सलमान खान के शो को लेकर अशनीर ग्रोवर का बड़ा दावा, बोले- Bigg Boss में सिर्फ फेल लोग जाते हैं

3 करोड़ फीस लेने वाली जान्हवी कपूर अब 65 करोड़ के लग्जरी घर की मालकिन, गृह प्रवेश किया

शाहरुख़ खान को बगल में बैठा देख खुला रह गया हॉलीवुड एक्ट्रेस का मुंह, VIDEO हुआ वायरल

जुबिन नौटियाल हेल्थ अपडेट: सिंगर ने अस्पताल से फोटो शेयर कर लिखा- भगवान ने मुझे बचा लिया

 

 
Read more Articles on