SRK संग 'छैया छैया' का मौका गंवाने पर छलका शिल्पा शिरोड़कर का दर्द, बोलीं- कुछ लोगों को लगा मैं मोटी हूं

| Dec 05 2022, 10:16 PM IST

SRK संग 'छैया छैया' का मौका गंवाने पर छलका शिल्पा शिरोड़कर का दर्द, बोलीं- कुछ लोगों को लगा मैं मोटी हूं
SRK संग 'छैया छैया' का मौका गंवाने पर छलका शिल्पा शिरोड़कर का दर्द, बोलीं- कुछ लोगों को लगा मैं मोटी हूं
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार


हाल ही में शो 'मूविंग इन विद मलाइका' पर फराह खान ने दावा किया कि कई एक्ट्रेसेस के ठुकराने के बाद मलाइका अरोड़ा को 'छैया छैया' सॉन्ग मिला था। लेकिन अब शिल्पा शिरोड़कर ने कुछ और दावा किया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. 80 और 90 के दशक में 'किशन कन्हैया', 'खुदा गवाह' और 'गोपी किशन' जैसी फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस शिल्पा शिरोड़कर (Shilpa Shirodkar) ने खुलासा किया है कि फिल्म 'दिल से' (Dil Se) का पॉपुलर आइटम नंबर 'छैया छैया' (Chaiyya Chaiyya) वे करने वाली थीं, लेकिन उनके हाथ से मौका निकल गया और उन्हें आज भी इस बात की तकलीफ होती है। उनके मुताबिक़, यह गाना उन्हें नहीं मिल सका, क्योंकि कुछ लोगों को लगा कि वे मोटी हैं।

यह है शिल्पा शिरोड़कर का बयान

Subscribe to get breaking news alerts

ई-टाइम्स से बातचीत में शिल्पा ने कहा, "छैया छैया के लिए मेरे नाम पर विचार किया गया था। लेकिन कथिततौर पर उन्हें लगा कि मैं मोटी हूं। इसलिए उन्होंने यह मलाइका अरोड़ा को ऑफर कर दिया।" शिल्पा को यह गाना और शाहरुख़ खान के साथ काम करने का मौक़ा गंवाने का दुख आज भी होता है। वे कहती हैं, "मुझे दुख होता है कि मुझे इस प्रतिष्ठित नंबर में काम करने का मौक़ा नहीं मिला। लेकिन मुझे यह भी लगता है कि सब किस्मत का खेल है।"

SRK संग काम का मौका गंवाने का दुख

शिल्पा ने इस दौरान यह भी कहा कि उन्हें सबसे ज्यादा दुख इस बात का था कि उन्होंने शाहरुख़ खान के साथ काम करने का मौका गंवा दिया था, लेकिन एक अन्य फिल्म उनके लिए उम्मीद की किरण बनकर आई।वे कहती हैं, "जाहिरतौर पर मुझे इस बात से दुख हुआ था, लेकिन मुझे फिल्म 'गजगामिनी' में शाहरुख़ खान के साथ एक सीन में स्क्रीन करने का सौभाग्य मिला था। इसलिए मेरा ख्वाब सच हो गया।" बता दें कि गजगामिनी एम. एफ. हुसैन के निर्देशन में बनी फिल्म थी, जिसमें माधुरी दीक्षित लीड रोल में थीं, जबकि शाहरुख़ खान और नसीरुद्दीन शाह इसमें अहम भूमिका में थे।

मलाइका अरोड़ा ने किया था 'छैया छैया'

बात 'छैया छैया' सॉन्ग की करें तो इसमें मलाइका अरोड़ा और शाहरुख़ खान ने डांस परफॉर्म किया था। हाल ही में मलाइका अरोड़ा के शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में पहुंचीं फराह खान ने इस गाने के पीछे की कहानी साझा की थी। उन्होंने कहा था कि शिल्पा शिरोड़कर समेत 2-3 एक्ट्रेसेस को इस गाने के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया था। इसके बाद मेकअप करने वाले ने मलाइका का नाम सुझाया और कहा कि वे अच्छी डांसर हैं। फाइनली, मलाइका को गाना मिल गया और उसके बाद इसकी सफलता से सब परिचित हैं।

और पढ़ें...

महिमा चौधरी ने फिर की कैंसर से लड़ाई पर बात, बताया बीमारी के दौरान कैसा था उनका हाल?

फिल्म की शूटिंग के दौरान 54 साल के स्टंटमैन का निधन, स्टंट करते 20 फीट की ऊंचाई से गिरा

कौन 'Indian Idol 13' की यह कंटेस्टेंट, जिसकी खूबसूरती देख बार-बार मिल रही हीरोइन बनने की सलाह

विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा ने कर ली सगाई, डायरेक्टर ने इमोशनल मैसेज के साथ शेयर की तस्वीरें

 

 
Read more Articles on