सम्राट पृथ्वीराज के बाद अब छत्रपति शिवाजी बने अक्षय कुमार, फर्स्ट लुक देख लोग बोले- माफ़ कीजिए

| Dec 06 2022, 01:19 PM IST

सम्राट पृथ्वीराज के बाद अब छत्रपति शिवाजी बने अक्षय कुमार, फर्स्ट लुक देख लोग बोले- माफ़ कीजिए

सार

अक्षय कुमार की यह पहली मराठी फिल्म है। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी और इसका सीधा क्लैश सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' से होगा।

एंटरटेनमेंट डेस्क. अपकमिंग मराठी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' (Vedat Marathe Veer Daudale Saat) से अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फिल्म में वे छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की भूमिका में नजर आएंगे। खुद अक्षय ने सोशल मीडिया पर फिल्म की एक क्लिप साझा की है, जिसमें उन्हें राजसभा में स्वैग के साथ चलते देखा जा सकता है। वीडियो के बैकग्राउंड में जय भवानी- जय शिवाजी के नारे लग रह हैं और अक्षय कुमार ने इसके कैप्शन में भी यही नारा लिखा है। हालांकि, कई इंटरनेट यूजर्स को अक्षय का छत्रपति शिवाजी अवतार पसंद नहीं आ रहा है और वे इसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

इंटरनेट यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

Subscribe to get breaking news alerts

अक्षय कुमार का वीडियो देखने के बाद एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "यह सब क्या हो रहा है? वे फिलहाल कितनी फिल्मों में एक्टिंग कर रहे हैं?" एक यूजर का कमेंट है, "ईमानदारी से कहूं तो और भी बेहतर ऑप्शन मौजूद हैं।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मैं अक्षय कुमार का बहुत बड़ा फैन हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे अपनी उम्र के चलते छत्रपति सम्राट शिवाजी के रोल के लिए सूटेबल हैं। हम जानते हैं कि वे अच्छे एक्टर हैं। लेकिन माफ़ कीजिए।" एक यूजर का कमेंट है, "कहीं से नहीं लग रहे आप शिवाजी...एक्टिंग नहीं आती है आपको।"

2022 रहा अक्षय के लिए निराशाजनक

अगले साल 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' से मराठी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे अक्षय कुमार के लिए 2022 बेहद निराशाजनक रहा। बड़े पर्दे पर उनकी अलग-अलग जॉनर की 4 फ़िल्में रिलीज हुईं और चारों ही चारों खाने चित हो गईं। ना तो एक्शन-कॉमेडी 'बच्चन पांडे' कमाल दिखा पाई, ना हिस्टोरिकल ड्रामा 'सम्राट पृथ्वीराज' दर्शकों को सिनेमाघरों तक ला सकी। ना फैमिली ड्रामा 'रक्षा बंधन' हिट रही और ना ही साइंस फिक्शन एपिक ड्रामा 'राम सेतु' ही दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर सकी। अब देखना यह है कि 2023 उनके लिए कैसा रहता है। क्योंकि इस साल में ना केवल उनका मराठी डेब्यू है, बल्कि बॉलीवुड में भी उनकी 'सेल्फी', 'OMG 2', 'सूराराई पोत्तरू' की हिंदी रीमेक और 'कैप्सूल गिल' जैसी फ़िल्में भी रिलीज होने वाली हैं।

और पढ़ें...

नेहा कक्कड़ का डांस VIDEO देख लोगों ने उड़ाया मजाक, एक ने कहा- अरे छोटे हाथी, आपके बस का नहीं है

टीवी शो 'इमली' की एक्ट्रेस का भयानक एक्सीडेंट, हाईवे पर कार को घसीटता ले गया ट्रक

इन 13 फिल्मों में पाकिस्तान के खिलाफ एक शब्द भी ना था, फिर भी हुईं BAN, वजह जान पीट लेंगे माथा

SRK संग 'छैया छैया' का मौका गंवाने पर छलका शिल्पा शिरोड़कर का दर्द, बोलीं- कुछ लोगों को लगा मैं मोटी हूं