'तारक मेहता...' के फैन्स को एक और झटका, शैलेश लोढ़ा के बाद अब इस एक्टर ने कहा शो को अलविदा

| Dec 07 2022, 12:11 AM IST

'तारक मेहता...' के फैन्स को एक और झटका, शैलेश लोढ़ा के बाद अब इस एक्टर ने कहा शो को अलविदा

सार

राज अनादकट से पहले इसी साल तारक मेहता का रोल करने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ सबको हैरान कर दिया था। उनके अलावा दयाबेन का रोल करने वाली दिशा वाकाणी पिछले पांच साल से शो से गायब चल रही हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के प्रशंसकों को एक और झटका लगा है। तारक मेहता का रोल करने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के बाद अब शो के एक और अहम किरदार ने इस शो को अलविदा कह दिया है। हम बात कर रहे हैं टप्पू (Tapu) का रोल करने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) की। अब तक जब भी ऐसी ख़बरें सामने आईं, तब राज ने उनका खंडन कर दिया। लेकिन इस बार उन्होंने खुद शो छोड़ने की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए कर दी है।

राज ने सोशल मीडिया पर यह लिखा

Subscribe to get breaking news alerts

राज ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "सभी को नमस्कार, यह सभी सवालों और अटकलों पर विराम लगाने का समय है। नीला फिल्म प्रोडक्शंस और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ मेरा एसोसिएशन आधिकारिक रूप से ख़त्म हो गया है। यह काफी कुछ सीखने, दोस्त बनाने और अपने करियर के सबसे अच्छे साल बिताने की शानदार जर्नी रही।"

राज ने आगे लिखा है, "मैं शुक्रिया अदा करता चाहूंगा तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम का, मेरे दोस्तों का और जाहिरतौर पर आप सभी लोगों का, जिन्होंने शो में मेरा वेलकम किया, टप्पू के रूप में मुझे ढेर सारा प्यार दिया और हमेशा मेरे हुनर को अपना प्यार देते हुए मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रोत्साहित किया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। जल्दी ही मैं आपका मनोरंजन करने वापस लौटूंगा। अपना प्यार और समर्थन बरसाते रहिए।"

राज अनादकट क्या नया करने जा रहे

राज क्या नया करने जा रहे हैं? यह तो उन्होंने नहीं बताया है। लेकिन कुछ महीने पहले उन्होंने रणवीर सिंह के साथ अपनी एक फोटो साझा की थी और बताया था कि वे सालों से जो ख्वाब देख रहे थे, वह अब पूरा होने जा रहा है। यह क्या है? संभव है कि अब लोगों के सामने आ जाए।

2017 में शो से जुड़ गए थे राज अनादकट 

राज अनादकट 2017 में उस वक्त 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़े थे, जब 9 साल तक इस शो में टप्पू का रोल करने के बाद अभिनेता भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) ने इसे अलविदा कह दिया था। जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और दयाबेन (Dayaben) यानी दिशा वाकाणी (Disha Vakani) के बेटे टप्पू की भूमिका में भव्य को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था और राज को भी ऑडियंस का ढेर सारा प्यार मिला। अब देखना यह है कि शो में नए टप्पू के रूप में मेकर्स किसे लेकर आते हैं। 

और पढ़ें...

स्वरा भास्कर को नहीं मिल रहा काम! दर्द बयां कर बोलीं- बोलने की कीमत चुकानी पड़ रही

बिग बॉस विजेता दिव्या अग्रवाल ने कर ली सगाई, कुछ महीने पहले ही हुआ था बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

1000 रुपए महीना थी आमिर खान की पहली सैलरी, अब एक दिन में ही कर लेते हैं इससे 3347 गुना कमाई

सम्राट पृथ्वीराज के बाद अब छत्रपति शिवाजी बने अक्षय कुमार, फर्स्ट लुक देख लोग बोले- माफ़ कीजिए

 

 
Read more Articles on