जैकलीन फर्नांडीज की कॉस्मेटिक सर्जरी पर मचा बवाल, VIRAL VIDEO देख लोग निकाल रहे भड़ास

| Dec 07 2022, 02:15 PM IST

जैकलीन फर्नांडीज की कॉस्मेटिक सर्जरी पर मचा बवाल, VIRAL VIDEO देख लोग निकाल रहे भड़ास

सार

जैकलीन फर्नांडीज का पुराना लुक देखने के बाद लोग उन पर सवाल उठा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि जब वे कॉस्मेटिक सर्जरी को सही नहीं मानती हैं तो फिर उन्होंने अच्छी दिखने के लिए कई सर्जरी क्यों कराई हैं?

एंटरटेनमेंट डेस्क.बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे कॉस्मेटिक सर्जरी की मुखालफत करती नजर आ रही हैं। लेकिन उसमें उनका लुक देखने के बाद जब सोशल मीडिया यूजर्स उसकी तुलना आज के लुक से कर रहे हैं तो अनुमान लगा रहे हैं कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई है। यह देखकर लोग उन पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

2006 का है यह वीडियो

Subscribe to get breaking news alerts

जैकलीन का यह वीडियो 2006 में तब का है, जब उन्होंने मिस यूनिवर्स श्रीलंका पेजेंट में हिस्सा लिया था। इस दौरान जैकलीन से कॉस्मेटिक सर्जरी पर उनका नजरिया मांगा गया था। जवाब में उन्होंने कहा था, "जी हां, मैं कॉस्मेटिक सर्जरी को अनफेयर एडवांटेज मानती हूं। क्योंकि यह ब्यूटी पेजेंट के पूरे कॉन्सेप्ट के खिलाफ है। यानी महिलाओं की प्राकृतिक सुंदरता को सेलिब्रेट करना चाहिए। साथ ही अगर कॉस्मेटिक सर्जरी को बढ़ावा देने की बात आती है तो बात इस पर आएगी कि कौन इसका खर्च उठा सकता है, कौन नहीं? ब्यूटी पेजेंट इस बारे में नहीं हैं।"

इंटरनेट यूजर्स के कमेंट

जैकलीन ने अपने जवाब से पेजेंट के जजों को इम्प्रेस कर लिया और मिस श्रीलंका यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया। लेकिन इंटरनेट यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, 2006 के इस वीडियो में जैकलीन पहचान में भी नहीं आ रही हैं, जबकि आज वे बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक इंटरनेट यूजर ने उनकी टांग खींचते हुए लिखा है, "लिप फ्ल्टर लगाया है, क्योंकि कॉस्मेटिक सर्जरी को कंसीडर नहीं करतीं।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "फिर उसने सर्जरी करा ली।" एक यूजर का कमेंट है, "मुझे पहचानने में थोड़ा सा समय लग गया कि वह कौन है?" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "और फिर वह खुद भूल गई कि उसने किस बात के लिए चिंता जताई थी।" एक यूजर ने लिखा है, "और फिर फिल्मों में आने के बाद आपका नजरिया बदल गया।" एक यूजर ने पूछा है, "उन अनगिनत सर्जरीज का क्या? जो तुमने पर्दे पर अच्छी दिखने के लिए कराई हैं?"

2009 में भारत आईं जैकलीन 

जैकलीन फर्नांडीज 2009 में मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए भारत आई थीं। उन्होंने सुजॉय घोष की फिल्म 'अलादीन' के लिए ऑडिशन दिया और वे सिलेक्ट हो गईं। हालांकि, जैकलीन को बड़ा ब्रेक फिल्म 'मर्डर 2' से मिला था। वे अब तक 'रेस 2', 'हाउसफुल 2', 'किक', 'जुड़वां 2', 'हाउसफुल 3', 'विक्रांत रोणा' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

और पढ़ें...

छत्रपति शिवाजी महाराज से पहले अक्षय कुमार कर चुके इन 7 Real Heroes का रोल, जानिए कैसा रहा हाल?

'तारक मेहता...' के फैन्स को एक और झटका, शैलेश लोढ़ा के बाद अब इस एक्टर ने कहा शो को अलविदा

स्वरा भास्कर को नहीं मिल रहा काम! दर्द बयां कर बोलीं- बोलने की कीमत चुकानी पड़ रही

बिग बॉस विजेता दिव्या अग्रवाल ने कर ली सगाई, कुछ महीने पहले ही हुआ था बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

 
Read more Articles on