Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shahrukh Khan Birthday: SRK भी कभी गए थे सलाखों के पीछे, गौरी की मोहब्बत बनी थी वजह

शाहरुख खान 1 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आर्यन खान के जेल से लौटने के बाद शाहरुख खान की खुशी लौट आई है। आर्यन ड्रग्स केस में जेल में बंद थे. आपको बता दें कि शाहरुख खान भी कभी जेल के चक्कर लगा चुके हैं।

Shah rukh khan attack on journalist with sword had to go to jail
Author
Mumbai, First Published Nov 1, 2021, 9:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड के डॉन शाहरुख खान (Shah rukh khan) को भी एक बार जेल जाना पड़ा था. इसकी वजह गौरी खान थी। शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान को परेशान नहीं देख सकते थे, जिसकी वजह से उन्होंने एक क्राइम कर दी। दरअसल, एक पत्रकार ने शाहरुख खान और उनके को-एक्ट्रेस के अफेयर की खबर छाप दी। जिसे लेकर बादशाह खान आग-बबूला हो गए. गौरी भी खबर को पढ़कर परेशान हो गईं. वो सोचने लगी थी कि कहीं एक्टर के साथ शादी करके गलती तो नहीं कर दी। 

तहलका मैगजीन के एक समारोह में शाहरुख खान ने अपनी भूल के बारे में जिक्र किया था। शाहरुख ने बताया कि फिल्म 'कभी हां कभी ना' की शूटिंग के दौरान एक पत्रकार ने उनके और को-एक्ट्रेस के बीच अफेयर की खबर छाप दी थी। इस खबर से गौरी परेशान हो गई थी। उसे लगने लगा था कि कहीं एक एक्टर से शादी करके गलती तो नहीं कर दी।

शाहरुख ने पत्रकार के पैर पर किया था वार

शाहरुख खान पत्रकार पर भड़क गए। उन्होंने अपने सुसर की दी हुई तलवार को लेकर पत्रकार के यहां पहुंच गए और उनपर परस पड़े। शाहरुख ने तलवार से पत्रकार के पैर पर वार भी किया। शाहरुख ने खुद बताया था कि उन्होंने पत्रकार के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया था। इस घटना के अगले दिन सेट पर पुलिस पहुंच गई और उन्हें जेल लेकर चली गई।

शाहरुख को ससुर ने दी थी तलवार

शाहरुख खान तलवार के बारे में जिक्र करते हैं कि वो तलवार ससुर ने शादी के वक्त उन्हें दी थी और कहा था कि आपको मेरी बेटी की रक्षा करनी होगी। मुझे लगा कि ये अच्छा हथियार है। पंजाबी रीति-रिवाज के अनुसार शादी के वक्त ससुर अपने दामाद को कटार यानी तलवार देता है और बेटी की रक्षा करने का वचन लेता है। गौरी एक पंजाबी परिवार से आती हैं।

इसे भी पढ़ें: Shahrukh Khan Birthday:आर्यन के लौटने के बाद खान परिवार के पास जश्न की एक और वजह होगी, SRK पर टिकी निगाहें

गौरी के परिवार शाहरुख के खिलाफ थे

बता दें कि गौरी संग शादी करने के लिए शाहरुख खान को बहुत ही पापड़ बेलने पड़े थे। गौरी का परिवार शाहरुख खान मुस्लिम होने की वजह से पसंद नहीं करता था। वो शादी के सख्त खिलाफ थे। लेकिन शाहरुख खान ने कई मुश्किलों को पार करते हुए अपने प्यार गौरी को पा लिया।
 

और भी पढ़ें: Shahrukh Khan Birthday: आखिर काजोल से क्यों चिढ़ता है SRK का बेटा, इस वजह से घूर रहा था एक्ट्रेस को

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios