Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख खान पर मेकर्स ने लगाए हैं 580 करोड़ का दांव! किंग खान ने कहा-घबराने की बात नहीं 3 मूवी होगी हिट

शाहरुख खान 5 साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगे। साल 2018 में 'जीरो' फिल्म में आखिरी बार नजर आए थे। नाम के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जीरो साबित हुई। जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि किंग खान का स्टारडम खत्म हो रहा है। लेकिन साल 2023 में वो पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। शुरुआत जनवरी 2023 से 'पठान' के जरिए होगी। बादशाह खान ने दावा किया है कि साल 2023 उनका रहेगा।

Shah rukh khan said pathaan dunki and jawan movies will be superhit NTP
Author
First Published Nov 12, 2022, 1:02 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. शाहरुख खान (Shah rukh khan) को देखने की बेताबी फैंस की बढ़ती ही जा रही है। 25 जनवरी 2023 को उनकी 'पठान'मूवी रिलीज होने वाली है। पठान (pathaan) के अलावा किंग खान के पास दो और प्रोजेक्ट हैं, डंकी और जवान। सवाल यह है कि क्या पिछले दो फ्लॉप मूवी देने के बाद क्या वो धमाकेदार वापसी करेंगे। बॉलीवुड में जिस तरह फ्लॉप मूवी का दौर चल रहा है वैसे में कुछ भी दावा करना मुश्किल है। लेकिन शाहरुख खान अपनी तीनों मूवी को लेकर आश्वस्त हैं कि वो हिट होने वाली है।

शाहरुख खान को विश्वास उनकी तीनों मूवी होगी सुपरहिट

दरअसल, शाहरुख खान यूएई के शारजाह में एक इवेंट में पहुंचे थे। वहां उनसे फैंस ने सवाल पूछा कि क्या वो अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर नर्वस हैं। जिस पर बादशाह खान ने हंसते हुए जवाब दिया कि उन्हें नहीं लगता है कि घबराने की जरूरत है, क्योंकि वे सभी सुपरहिट (पठान, जवान, डंकी) फिल्में बनने वाली हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि यह अहंकारी बयान नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर मुझे यह विश्वास नहीं होता कि मैं एक ऐसा प्रोडक्ट बना रहा हूं जिसे बहुत से लोग पसंद करने जा रहे हैं तो मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा। इसलिए यह कोई अहंकारी बयान नहीं है। यही मैं मानना चाहता हूं। यह एक बच्चे जैसा विश्वास है कि देखो, मैंने अपना बेस्ट तैयार किया है, मैंने अपनी सबसे अच्छा परफॉर्मेंस दी है। मैं अच्छे नंबर्स से पास होने जा रहा हूं।'

साल 2023 शाहरुख खान के नाम 

उन्होंने आगे कहा कि यही विश्वास है जिसकी वजह से रात में सोते हैं और यहीं विश्वास के साथ वो 57 की उम्र में भी 18 घंटे काम करते हैं। उनका विश्वास उन्हें प्रेरित करता है। पठान जहां जनवरी 2023 में सिनेमाघर में आएगी। वहीं, उनकी 'जवान ' 2 जून 2023 में पर्दे पर उतरेगी।  एटली की इस मूवी में शाहरुख खान के साथ नयनतारा नजर आएंगी। वहीं, राजकुमार हिरानी की मूवी डंकी (Dunki) 2 दिसंबर 2023 में रिलीज होगी। इस मूवी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल दिखाई देंगे। 

रिलीज से पहले जवान ने कमाए 250 रुपए

इन तीनों फिल्मों की बजट की बात करें तो पठान को बनाने में 300 करोड़ रुपए लगे हैं। वहीं, जवान का 180 करोड़ का बजट है। जबकि 100 करोड़ के बजट में डुंकी बन रहा है। यानी कुल 580 करोड़ रुपए शाहरुख खान पर मेकर्स ने लगाए हैं। हालांकि जवान थिएटर में पहुंचने से पहले ही 250 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।'जवान' के ओटीटी राइट्स के लिए नेटफ्लिक्स ने 120 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। वहीं,जी टीवी ने सैटेलाइट राइट्स खरीदा है।

और पढ़ें:

Flop होते अक्षय कुमार से मेकर्स बनाने लगे दूरी! कार्तिक आर्यन की झोली में गई उनकी इस हिट फिल्म का सीक्वल

अक्षय कुमार पर लगे Flop का टैग हटाएंगी उनकी ये 3 फिल्में! पहले भी मचा चुके हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios