Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shah Rukh Khan दिसंबर में Deepika Padukone के संग जाएंगे स्पेन, Aryan Khan के जेल से बाहर आते ही काम में जुटे

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बीते दिनों बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स केस में फंसे होने की वजह से बेहद ही परेशान चल रहे थे। बेटे को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान थोड़े रिलैक्स दिख रहे हैं और वो अपनी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने की दिशा में काम कर रहे हैं।

Shah Rukh Khan will start shooting for pathan with deepika padukon in december Aryan Khan NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 10, 2021, 4:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आर्यन खान (Aryan khan) के जेल से घर लौटने के बाद सुपरस्‍टार शाहरुख खान ( (Shah Rukh Khan) की जिंदगी पटरी पर लौटती नजर आ रही है। वो अपनी फिल्म पठान (Pathan) की रुकी हुई शूटिंग फिर से शुरू करने जा रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड के बादशाह खान दिसंबर में फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन की उड़ान भर सकते हैं। वो यशराज फिल्म की आने वाली मूवी पठान की शूटिंग पूरी करेंगे। आर्यन खान केस की वजह से फिल्म की शूटिंग रूक गई थी। दीपिका पादुकोण (deepika padukon) इस फिल्म में एक्टर के साथ नजर आने वाली हैं।

पठान में शाहरुख और दीपिका अलग अंदाज में आएंगे नजर

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो स्पेन में कुछ जगहों पर इस फिल्म की शूटिंग होने वाली है। दीपिका पादुकोण भी शाहरुख के साथ दिसंबर में स्पेन के लिए रवाना होंगी। यहां पर दोनों के दो रोमांटिग गाने शूट होने हैं। इसके साथ ही कुछ एक्शन सीक्वेंस की भी शूटिंग होगी। खबर की मानें तो शाहरुख और दीपिका को इस फिल्म में बिल्कुल ही अलग अंदाज में दिखाया जाएगा।

Shah Rukh Khan will start shooting for pathan with deepika padukon in december Aryan Khan NTP

रॉ एजेंट की भूमिका में होंगे शाहरुख

बता दें कि यह फिल्म रॉ एजेंट पर बन रही है। फिल्म में शाहरुख खान रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगा। इनका नाम फिरोज पठान होगा। दीपिका भी रॉ एजेंट के रूप में नजर आएंगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। हैंडसम ब्वॉय इस मूवी में आतंकवादी के रोल में होंगे। इसके अलावा आशुतोष राणा, गौतम रोडे, डिंपल कपाडिया भी  फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद का निर्देशन मिल रहा है।

Shah Rukh Khan will start shooting for pathan with deepika padukon in december Aryan Khan NTP

सलमान खान का होगा कैमियो रोल

जानकारी की मानें तो इस फिल्म में सलमान खान कैमियो में नजर आएंगे। 'एक था टाइगर' वाले लुक में वो पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म शाहरुख को सलमान दुश्मनों को बचाते नजर आएंगे।  बता दें कि 'एक था टाइगर' में सलमान खान भी रॉ एजेंट का किरदार निभाया है। 

आर्यन खान केस से शाहरुख के ब्रांड वैल्यू पर पड़ा असर

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 3 अक्टूबर को शाहरुख के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था।  बेटे की गिरफ्तारी के बाद निर्माताओं ने 'पठान'  की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया था। सुपरस्टार शाहरुख भी अपना सारा काम छोड़कर मुंबई परिवार के पास आ गए थे। बेटे को छुड़ाने की कोशिश में लग गए थे। आर्यन खान केस से उनकी ब्रांड वैल्‍यू पर काफी असर पड़ा।

और पढ़ें:

Shah Rukh Khan के लिए चुनौती बने Ranveer और Ranbir kapoor, फ्लॉप होने की बड़ी वजह आई सामने

Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi:शो छोड़नेवाली Erica Fernandes साड़ी में लगती हैं पटाखा, फोटोज देख मर मिटते हैं फैंस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios