Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहिद कपूर की एक्शन फिल्म 'BULL' इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, सामने आई रिलीज डेट

 शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की एक्शन मूवी 'बुल' (BULL) भी है। बुल मूवी की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। रियल लाइफ पर बेस्ड इस मूवी की शूटिंग 2022 में शुरू होगी। यह फिल्म रियल लाइफ पर बेस्ड होगी। 

Shahid kapoor action movie bull release date out bollywood news NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2021, 8:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना महामारी (corona pandemic) की रफ्तार कम होने के बाद जिंदगी पटरी पर लौटने लगी है। इसके साथ ही बॉलीवुड में रूके हुए प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो गया है। सिनेमाघरों की रौनक भी लौट आई है। कई फिल्में आनेवाले वक्त में रिलीज होने वाली है। इसी में एक नाम शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की एक्शन मूवी 'बुल' (BULL) भी है। बुल मूवी की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। रियल लाइफ पर बेस्ड यह मूवी 7 अप्रैल 2023 को  सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

शाहिद कपूर निभाएंगे ब्रिगेडियर बुलसारा की भूमिका 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके फिल्म के रिलीज डेट के बारे में बताया। इस फिल्म को भूषण कुमार ने अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ मिलकर बनाने का फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म रियल लाइफ पर बेस्ड एक्शन मूवी होगी। शाहिद कपूर इसमें एक्टिंग करते नजर आएंगे। 

असीम अरोड़ा और परवेज लिखेंगे स्क्रीनप्ले
इस फिल्म को आदित्य निंबालकर डायरेक्ट करेंगे। बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्म होगी। वहीं, फिल्म का स्क्रीनप्ले असीम अरोड़ा और परवेज शेख लिखेंगे।  भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग 2022 की शुरुआत में की जाएगी। फैंस को इस फिल्म का इंतजार लंबा करना होगा। 

ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर बनेगी फिल्म

बुल मूवी ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित होगी। इसके बारे में शाहिद कपूर ने कुछ दिन पहले भी बताया है। उन्होंने कहा था कि बुल पूरी तरह से एक्शन फिल्म है जो ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन पर आधारित है। मैं एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभाने वाला हूं, जो अब अपनी सटीकता और बहादुरी के लिए पॉपुलर हैं। उन्होंने इस भूमिका को निभाने के लिए खुद को सौभाग्यशाली भी माना। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios