Asianet News HindiAsianet News Hindi

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान का भी अहम रोल, देखें किंग खान को कैसे मनाया

आमिर खान ने नए इंटरव्यु में इस बात का खुलासा किया है कि  कैसे उन्होंने शाहरुख खान को लाल सिंह चड्ढा में एक कैमियो करने के लिए राजी किया था। वे किसी ऐसे एक्टर को लेना  चाहते थे जो अमेरिका के लिए एल्विस का प्रतिनिधित्व करे, इसके लिए किंग खान तैयार हो गए।

Shahrukh Khan also played an important role in Aamir Khan film Lal Singh Chaddha King Khan rps
Author
Bhopal, First Published Aug 9, 2022, 6:24 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Shahrukh Khan also played an important role in Aamir Khan film Lal Singh Chaddha  :  आमिर खान ( Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को थिएटर में रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का बायकॉट का ट्रेंड भी चल रहा है। वहीं सभी की निगाहें आमिर खान और करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) पर टिकी हैं। खैर, फिल्म आखिरकार रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है, वहीं आमिर खान के फैंस इस मूवी को लेकर बहुत  उत्साहित हैं। लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह और नागा चैतन्य  ( Mona Singh and Naga Chaitanya ) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

शाहरुख खान का कैमियो रोल

 वैसे आप में से ज्यादातर लोगों को नहीं पता होगा कि इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी देखने को मिलेगा।  हम सभी जानते हैं कि शाहरुख और आमिर एक ही फिल्म में नज़र आए ऐसा होना मुमकिन नहीं है।  लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यु में, मन के लीड एक्टर ने इस बारे में खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने किंग खान को एक कैमियो करने के लिए राजी किया।

एक सवाल का जवाब देते हुए आमिर खान ने कहा कि मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो अमेरिका में एल्विस का रोल प्ले कर सके। आमिर ने कहा कि शाहरुख भारत के सबसे बड़े पॉप्युलर सितारों में से एक हैं, यही वजह है कि आमिर उनके पास गए, उनसे रिक्वेस्ट की, आखिरकार  हमने  उन्हें मना लिया, आमिर ने बताया कि "वह एक्चुअली में बहुत प्यारे थे और उन्होंने यस कहा।"

सिख समुदाय के लिए रखी गई थी स्पेशल स्क्रीनिंग
मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक,   लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स सिख समुदाय की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे। इसलिए उन्होंने शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ( Shiromani Gurudwara Parbandhak Committee) के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का इंतज़ाम किया था।  पारंपरिक सिख निकाय ने फिल्म में सरदार चरित्र के चित्रण को मंजूरी दे दी है। आमिर खान ने इस स्क्रीनिंग के दौरान खुल कर कहा कि वह एसजीपीसी के मेंबर के रिएक्शन से बहुत प्रभावित हुए हैं।
 

ये भी पढ़ें
पुरुष के प्राइवेट पार्ट पर कमेंट करने वाली दीया मिर्जा अब शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी पर बोली

जब सबके सामने सरोज खान ने दिखा थी सलमान खान को उनकी औकात, ये कहकर बंद कर दी थी बोलती

'मेरा कुत्ता भी नहीं करेगा ये रोल', जब इस एक्टर ने घर आए डायरेक्टर को किया था बेइज्जत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios