Asianet News HindiAsianet News Hindi

Pathan: शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण इस जगह करेंगे वो काम, जो अभी तक किसी बॉलीवुड स्टार्स ने नहीं किया

शाहरख खान और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर फैन्स का उत्साह दोगुना हो जाएगा। इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैन तले किया जा रहा है। 

shahrukh khan deepika padukone will shoot song for film pathan in spain
Author
Mumbai, First Published Aug 28, 2021, 3:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शाहरख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Film Pathan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म के जहां शाहरुख ने अपने लुक को चेंज किया है, वहीं दीपिका भी फिल्म में स्टंट सीन्स करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और ट्रेनिंग ले रही है। फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैन तले किया जा रहा है। फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद है। इस फिल्म से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर फैन्स का उत्साह दोगुना हो जाएगा। बता दें कि आदित्य ने आखिरी फिल्म वॉर प्रोड्यूस की थी, जिसे बॉक्सऑफिस पर बेहतरनी रिस्पॉन्स मिला था। वहीं, वे सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को भी प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)


फिल्म पठान से जुड़े सोर्स ने बताया कि सिड फिल्म के एक गाने की शूटिंग स्पेन में करने जा रहे हैं। इस गाने के लिए ऐसी जगह चुनी गई जहां अभी तक किसी भी बॉलीवुड स्टार ने शूटिंग नहीं की है। शाहरुख-दीपिका पर फिल्माए जाने वाले इस गाने की शूटिंग लोकेशन को एकदम सीक्रेट रखा जाएगा और किसी भी तरह से कोई भी सीन लीक नहीं होने दिया जाएगा। वहीं, डायरेक्टर इन जगहों पर शूटिंग करने के लिए सभी परमिशन को पूरा कर रहे और इस बात का ध्यान रख रहे है कोई बात लीक न हो। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अगले साल रिलीज होगी।


इतनी फीस ले रहे शाहरुख खान
सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म काफी बड़े बजट पर तैयार हो रही है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए शाहरुख ने अब तक की सबसे तगड़ी फीस चार्ज की है। एक न्यूज पोर्टल ने दावा किया है कि शाहरुख ने इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए फीस ली है। अगर ऐसा हुआ तो ये शाहरुख की किसी भी फिल्म के लिए अब तक की सबसे महंगी फीस होगी। सामने आई खबरों की मानें तो सलमान फिल्म पठान में अविनाश सिंह राठौर उर्फ टाइगर के किरदार को दोहरा रहे हैं। शाहरु-दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी फिल्म में नजर आएंगे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios