Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख खान का हाथ पकड़कर युवक ने की बदसलूकी, आर्यन, अबराम खान ने पिता को बचाने के लिए किया ये काम

शाहरूख खान के साथ उनके बेटे आर्यन खान और अबराम खान मौजूद थे। आर्यन और अबराम दोनों शाहरुख के साथ एयरपोर्ट से बाहर चले गए, इस दौरान उनके कई फैंस ने  सेल्फी लेने की कोशिश की, जिसपर किंग खान ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया।   

Shahrukh Khan gave triple treat to fans Aryan Khan appeared in this style with Abram Khan rps
Author
Bhopal, First Published Aug 7, 2022, 10:47 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Shahrukh Khan gave triple treat to fan :  शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे चहेते सितारों में से एक हैं। उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और जब भी ये स्टार अपने घर से बाहर निकलते हैं तो यह उनके और उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए उमड़ पड़ते हैं। बहरहाल, आज एसआरके के फैंस को  ट्रिपल ट्रीट मिल ही गया, शाहरूख खान के साथ उनके बेटे आर्यन खान और अबराम खान ( Aryan Khan and AbRam Khan ) थे।

शाहरुख खान ने आर्यन और अबराम के साथ दिए पोज़

आर्यन और अबराम दोनों शाहरुख के साथ एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किए गए हैं।  इस दौरान उनके कई फैंस ने  उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आगे आए, बहरहाल किंग खान और उनके बेटों ने इक पर तेज़ी से रिएक्ट किया । 

युवक ने की ज़बरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश
जैसे ही वे एयरपोर्ट से बाहर निकले, एक युवक ने सेल्फी लेने के लिए उनके बहुत करीब आ गया, यहां तक ​​कि उसने शाहरुख का हाथ पकड़ने की भी कोशिश की। इस दौरान एक्टर ने एक कदम पीछे लिया, वहीं उनके बॉडीगार्ड ने युवक को यहां से हटाया । वहीं एसआरके बड़े बेटे आर्यन ने भी अपने पिता को सपोर्ट देने के लिए अपना हाथ बढ़ाया। वहीं अबराम खान ने तेज़ आवाज में कुछ कहने की कोशिश की, इसके बाद ये सभी अपनी  कार में चले गए, इस दौरान पैपराज़ी ने उनके नाम लेकर तस्वीरें क्लिक की, जिस पर शाहरूख एंड फैमिली ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया। 

Shahrukh Khan gave triple treat to fans Aryan Khan appeared in this style with Abram Khan rps

स्टनिंग लुक में दिखे तीनों खान
तस्वीरों में, हम शाहरुख खान को एक सफेद टी-शर्ट पहने हुए देख सकते हैं जिसे उन्होंने नीली जींस और एक गहरे नीले रंग की जैकेट के साथ पेयर किया है। शाहरूख खान ने अपना चेहरे पर बड़ा सा मास्क लगाया हुआ था। आंखों पर काला धूप का चश्माके जरिए वो अपनी पहचान छिपाने की नाकाम कोशिश करते दिखाई दिए।  शाहरुख ने अपने लुक को ग्रे शूज से पूरा किया। वहीं आर्यन खान ने नीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी जिसे उन्होंने ग्रे रंग के जॉगर्स के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्पोर्ट्स शूज से पूरा किया। अबराम खान ऑरेंज टी में काफी क्यूट लग रहे थे जिसे उन्होंने ब्लैक ट्रैक पैंट और ब्लैक स्पोर्ट्स शूज के साथ पेयर किया था। चलते-चलते शाहरुख ने अपने छोटे बेटे अबराम का हाथ थामे हुआ था।
 

और पढ़ें...

TOPLESS फोटोशूट के लिए ऐसे तैयार हुईं उर्फी जावेद, VIDEO में तस्वीरें खींचने वाला भी दिख गया

दुबई के मॉल से सलमान खान का VIDEO वायरल, टाइट सिक्योरिटी देख लोग बोले- अंकल जी थोड़े परेशान लग रहे हैं

पति के निधन के एक दिन बाद ही काम पर लौटी 62 साल की दिग्गज एक्ट्रेस, खुद बताई इसकी असली वजह

VIRAL PHOTO: क्या हज यात्रा के दौरान आतंकवादी से मिले थे आमिर खान? मौलाना ने कहा- अब तक उनके मैसेज आते हैं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios