Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटे Aryan khan की रिहाई के बाद पटरी पर लौटी Shahrukh Khan की जिंदगी, लेकिन रख दी 1 बड़ी शर्त

बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के जेल से छूटने के बाद अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जिंदगी एक बार फिर पटरी पर लौटने लगी है। शाहरुख खान ने दोबारा से अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि, इस बार उन्होंने मेकर्स के सामने एक शर्त रखी है।

Shahrukh Khan life back on track after Aryan Khan release on jail but gave 1 big condition kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 16, 2021, 3:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के जेल से छूटने के बाद अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जिंदगी एक बार फिर पटरी पर लौटने लगी है। शाहरुख खान ने दोबारा से अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि, इस बार उन्होंने मेकर्स के सामने एक शर्त रखी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख ने विदेशों में होने वाली शूटिंग के शेड्यूल छोटे रखने को कहा है, ताकि वो वक्त-वक्त पर मुंबई आकर अपने बीवी-बच्चों से मिल सकें। बता दें कि आर्यन के ड्रग्स केस में फंसने के बाद शाहरुख अपने परिवार को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हो गए हैं।

शाहरुख ने डायरेक्टर से कहा है कि उनका शूटिंग शेड्यूल ऐसा सेट किया जाए कि वो हर हफ्ते विदेश से मुंबई आ सकें और इस दौरान फिल्म के दूसरे एक्टर्स अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करें। इससे एक तरफ जहां शाहरुख अपनी फैमिली से मुलाकात कर सकेंगे, वहीं फिल्म की शूटिंग में भी कोई रुकावट नहीं आएगी। बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग्स केस में फंसने के बाद आर्यन खान और उनकी फैमिली काफी मुश्किल हालात से गुजरी है। ऐसे में शाहरुख अब नहीं चाहते कि बेटे को लेकर किसी भी तरह का रिस्क लें। यही वजह है कि शाहरुख खान ने अपने सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड रवि (Ravi) को आर्यन की सिक्योरिटी में तैनात कर दिया है। कई बार रवि आर्यन को प्रोटेक्ट करते भी नजर आ चुके हैं। बता दें कि शाहरुख खान अपने बॉडीगार्ड्स में सबसे ज्यादा यकीन रवि पर ही करते हैं। 

कौन हैं शाहरुख के सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड रवि : 
शाहरुख खान की सुरक्षा का जिम्मा रवि सिंह के कंधों पर रहता है। वो पिछले 10 साल से शाहरुख खान को देश से लेकर विदेश तक सुरक्षा देते आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख को सिक्योरिटी देने के बदले रवि सिंह साल के करीब 2.7 करोड़ रुपए लेते हैं। यानी बतौर फीस उन्हें करीब 22 लाख रुपए महीने मिलते हैं।

ये भी पढ़ें -

Meenakshi Sheshadri Birthday: जब सिर पर मंडराया ऐसा खतरा तो रातोंरात देश छोड़कर भाग गई ये हीरोइन

Meenakshi Sheshadri Birthday: Sunny Deol की एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करता था ये सिंगर, दे दिया था बीवी को तलाक

दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद Aamir Khan को आई पहली बीवी की याद, घर के बाहर ऐसी हालत में आए नजर, ये भी दिखे

Raja Hindustani @ 25: कांपते हुए Karisma Kapoor ने किया था इन्हें Kiss, इसके पीछे थी चौंकाने वाली वजह

क्या आप पहचानते हैं Dharmendra की गोद में बैठे गोलू-मोलू बच्चे को, जिसने इस फिल्म से किया था डेब्यू

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios